ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबेहिसाब हसरतें न पालिए, आएंगे तो मोदी ही... हेमा मालिनी क्यों हुईं शायराना; विपक्ष पर कसा तंज

बेहिसाब हसरतें न पालिए, आएंगे तो मोदी ही... हेमा मालिनी क्यों हुईं शायराना; विपक्ष पर कसा तंज

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कहा है कि आएंगे तो मोदी ही। हेमा मालिनी से सवाल पूछा गया था कि विपक्ष राम मंदिर को लेकर आलोचना कर रहा है। हेमा ने इसका शायराना जवाब दिया।

बेहिसाब हसरतें न पालिए, आएंगे तो मोदी ही... हेमा मालिनी क्यों हुईं शायराना; विपक्ष पर कसा तंज
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 10 Feb 2024 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कहा है कि आएंगे तो मोदी ही। हेमा मालिनी से सवाल पूछा गया था कि विपक्ष राम मंदिर को लेकर आलोचना कर रहा है। आपको क्या लगता है कि उनका चुनाव में क्या होने वाला है? हेमा मालिनी ने इसका जवाब शायनारा अंदाज में दिया। उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा-‘बेहिसाब हसरतें न पालिए, जो मिला है बस उसे संभालिये।’ इसके आगे हेमामालिनी ने कहाकि आएंगे तो मोदी ही। 

गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने पूरी तरह से कमर कस ली है। पीएम मोदी ने भी लोकसभा में संबोधन के दौरान अपने तीसरे कार्यकाल का जिक्र किया था। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को 370 और एनडीए को 400 सीटें मिलेंगी। भाजपा काफी समय से अगले लोकसभा चुनाव में 400 सीटों की बात कह रही है। वहीं, भाजपा कांग्रेस के ऊपर लगातार हमलावर भी है। मोदी सरकार यूपीए के कार्यकाल के दौरान हुई आर्थिक अनियमितताओं के ऊपर व्हाइट पेपर लेकर आई है। इसको लेकर पीएम मोदी ने भी बयान दिया है। 

अपने इस बयान में पीएम मोदी ने कहाकि 2014 में श्वेत पत्र लाना उनके लिए राजनीतिक रूप से अनुकूल होता। उन्होंने कहाकि राजनीति ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा लेकिन राष्ट्रनीति ने मुझे ऐसा करने की अनुमति नहीं दी। इसलिए, मैंने राजनीति के बजाय राष्ट्रनीति को चुना। और जब 10 वर्षों में स्थिति मजबूत हो गई है और हम किसी भी हमले का सामना कर सकते हैं, तब मैंने सोचा कि मुझे लोगों को सच बताना चाहिए और इसीलिए मैंने संसद में श्वेत पत्र पेश किया। मोदी ने कहाकि जब आप इसे देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि हम कहां थे और किस स्थिति से उठकर यहां तक पहुंचे हैं। अब आप विकास की नई ऊंचाई देख रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें