DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › कोरोना काल में हिल स्टेशनों में जुट रहे लोगों को हेल्थ मिनिस्टर मनसुख मांडविया ने अच्छे से समझाया, देखें वीडियो
देश

कोरोना काल में हिल स्टेशनों में जुट रहे लोगों को हेल्थ मिनिस्टर मनसुख मांडविया ने अच्छे से समझाया, देखें वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mrinal Sinha
Wed, 04 Aug 2021 12:18 PM
कोरोना काल में हिल स्टेशनों में जुट रहे लोगों को हेल्थ मिनिस्टर मनसुख मांडविया ने अच्छे से समझाया, देखें वीडियो

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर में मची तबाही के बाद स्वास्थ्य मंत्री बनाए गए मनसुख मांडविया सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को कोरोना वायरस प्रति जागरुक करने की कोशिश की है। उन्होंने वीडियो के जरिए लोगों को ये बताने की कोशिश की है कि कोरोना अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है इसलिए सावधानी बरतने में चूक न करें।

वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी के साथ कार से कहीं जाते हुए दोस्त से फोन पर कहता है कि बढ़िया होटल बुक कर दो। दूसरे ही पल उसकी पत्नी कोरोना से संक्रमित दिखाई जाती है और वह फोन पर दोस्त से कह रहा होता है कि मेरी बीवी को बचा लो। इसके बाद एक संदेश फ्लैश होता है- जरा सोचिए... कोविड 19 के रहते सैलानियों की भीड़ में छुट्टियां मनाना कहीं हमें हॉस्पिटल की भीड़ का हिस्सा न बना दे।

वीडियो के कैप्शन में मांडवीय ने लिखा है- छुट्टियाँ मनाने बाहर जा रहे हैं? रुकिए ! #ZaraSochiy। इस वीडियो को सैकड़ों बार रिट्वीट किया जा चुका है।

बता दें कि कोरोना का दूसरी लहर के धीमा होने के बाद से लोग बड़ी संख्या में छुट्टियां मनाने पहाड़ी इलाकों में पहुंच रहे हैं जिसके तस्वीरें सामने आने के बाद कहा गया कि अब कोरोना की तीसरी लहर को कोई नहीं रोक सकता क्योंकि लोग स्थिति की गंभीरता को समझने को तैयार ही नहीं हैं।

संबंधित खबरें