Hasin Jahan wife of cricketer Mohammed Shami joined Congress in Mumbai - क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ DA Image
6 दिसंबर, 2019|1:21|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ

संजय निरुपम ने फूलों का गुलदस्ता देकर हसीन जहां का स्वागत किया। (Photo- ANI)

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां मंगलवार को कांग्रेस में शामिल हो गई। मुंबई कांग्रेस के प्रमुख संजय निरुपम की मौजूदगी में हसीन जहां ने पार्टी का दामन थामा। वहीं दूसरी ओर शमी ने पत्नी से जान का खतरा बताते हुए जेपी नगर के डीएम को पत्र लिखकर गनर की मांग की है।  

शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच इसी साल के शुरुआत में तब विवाद की शुरुआत हुई थी जब हसीन जहां ने अचानक मीडिया के सामने कई सनसनीखेज आरोप लगाते हुए शमी को कटघरे में खड़ा किया था। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इसी साल मार्च में अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। पेशे से मॉडल और चीयरलीडर रह चुकीं हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा, मैच फिक्सिंग और अन्य महिलाओं से रिश्ते रखने जैसे कई आरोप लगाए थे। मामला इतना गंभीर हो गया था कि बीसीसीआई ने शमी को अनुबंध देने से भी इनकार कर दिया था। अभी इस मामले में तब ट्विस्ट आया था जब खबरें आईं कि मोहम्मद शमी ने आरोप लगाया कि उन्हें हसीन जहां की तरफ से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। 

बिहारः तेजस्वी के अच्छे दिन जरूर आने वाले हैं- शत्रुघ्न सिन्हा

गनर की मांग
सूत्रों के अनुसार मोहम्मद शमी ने अमरोहा के जिलाधिकारी हेमंत कुमार को अर्जी देकर गनर की मांग की है। शमी का दावा है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अपनी सुरक्षा के लिए उन्हें एक गनर की जरूरत है। जवाब में जिलाधिकारी ने शमी को पहले सभी जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कहा।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hasin Jahan wife of cricketer Mohammed Shami joined Congress in Mumbai