अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणा टॉपर गैंगरेप: मुख्य आरोपी गिरफ्तार, एसपी पर गिरी गाज

Nishu (in picture) was arrested by the Special investigation Team on Sunday.(ANI Photo)

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में छात्रा से गैंगरेप मामले में एसआईटी के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। एसआईटी ने रविवार देर रात वारदात के साजिशकर्ता और मुख्य आरोपी निशू को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में शामिल दो अन्य की तलाश जारी है, जबकि आरोपियों के मददगार कोठरा मालिक और एक डॉक्टर को भी शिकंजे में लिया गया है।

मेवात की एसपी नाजनीन भसीन ने बताया कि एसआईटी आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी। इस दौरान मुख्य आरोपियों में से एक निशू को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके अलावा दो अन्य आरोपी पंकज जो सेना का जवान है और मनीष की तलाश जोरों पर है। इसके अलावा गैंगरेप की वारदात में आरोपियों की मदद करने वाले कोठरा मालिक नया गांव जाटों वाला निवासी दीनदयाल पुत्र मीरसिंह और एक डॉक्टर संजीव कुमार को भी एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने जिस स्थान पर वारदात को अंजाम दिया, उस कोठरे का मालिक दीनदयाल है। घटना वाले दिन मुख्य आरोपी निशु दीनदयाल से उसके कोठरे की चाबी लेकर गया था।

रेवाड़ी केस:पीड़िता की मां बोलीं-पैसे नहीं, न्याय चाहिए;कस्टडी में शख्स

एसपी नाजनीन ने बताया कि डॉक्टर संजीव को भी अब तक इस मामले में शामिल पाया गया है। मुख्य आरोपी नीशु था। उसने ही पहले से प्लानिंग की थी और डॉक्टर को भी उसने ही बुलाया था। डॉक्टर संजीव पहले से जानता था कि तीन लड़कों ने उस लड़की को पकड़ रखा है। वह अंत तक प्लान में शामिल रहा, लेकिन उसने किसी को कुछ नहीं बताया। जांच में पता चला है कि नीशु ने कोठरा मालिक से फोन पर बात की थी और बताया था कि उन्हें एक कमरे की जरूरत है। 

रेवाड़ी एसपी पर गाज
मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने पुलिस को सख्ती बरतने का निर्देश देते हुए रेवाड़ी के पुलिस अधीक्षक पर कड़ी कार्रवाई की। सीएम की सख्ती के कुछ देर बाद ही रेवाड़ी के एसपी राजेश दुग्गल का तबादला कर दिया गया। उनकी जगह राहुल शर्मा रेवाड़ी के नए एसपी बनाए गए हैं।

टॉपर रेप केस: बेरोजगारी से परेशान युवा कर रहे हैं दुष्कर्म- BJP विधायक

 

मामले पर एडीजीपी की नजर 
दक्षिणी क्षेत्र रेवाड़ी के एडीजीपी श्रीकांत जाधव गैंगरेप की इस वारदात के बाद पूरे मामले पर खुद नजर रख रहे हैं। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए रेवाड़ी के अलावा राजस्थान, दिल्ली व अन्य राज्यों में भी पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं। इसके अलावा पीड़िता के परिवार की सुरक्षा भी पुलिस ने बढ़ा दी है। उनके घर व आसपास कड़ा पहरा लगाया गया है। 

महिला संगठनों की मांग, दरिंदों को फांसी दो
प्रदेश में बेटियों के साथ हो रही दरिंदगी के मामले में महिला संगठनों में भारी रोष है। विभिन्न महिला संगठनों ने सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी की। उनकी मांग थी कि महिला एसएचओ को बर्खासत किया जाए और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर फांसी के फंदे पर लटकाया जाए।

 

इमाम ने किया 8 साल के बच्चे से कुकर्म, बच्चे ने सुनाई आप बीती

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Haryana topper gangrape case: Govt transfers Rewari SP