DA Image
6 अप्रैल, 2020|10:23|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली हिंसा पर बोले हरियाणा के मंत्री- दंगे होते रहते हैं, यह जीवन का हिस्सा, देखें VIDEO

ranjit chautala

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा पर नेताओं की ओर से बयानबाजी जारी है। इस बीच दिल्ली हिंसा पर हरियाणा के मंत्री रंजीत चौटाला का हैरान करने वाला बयान आया है। उन्होंने कहा है कि दंगे तो होते रहते हैं और ये जिंदगी का हिस्सा है। मंत्री रंजीत चौटाला का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब दिल्ली हिंसा से मौत के आंकड़ों में लागातार इजाफा हो रहा है और यह 34 पर पहुंच गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक हरियाणा सरकार में मंत्री रंजीत चौटाला ने कहा, 'दंगे होते रहते हैं। पहले भी होते रहे हैं, ऐसा नहीं है। जब इंदिरा गांधी की हत्या हुई तो पूरी दिल्ली जलती रही। ये तो पार्टी ऑफ लाइफ है, जो होते रहते हैं।'

वीडियो के अंत में मंत्री चौटाला कहते हैं कि सरकार इस मामले में मुस्तैदी से कंट्रोल कर रही है। मीडिया में भी दिख रहा है। पर इसमें क्योंकि दिल्ली का मामला है और इसमें कुछ जुडिशियल मैटर है तो इसमें ज्याजा बोलना सही नहीं है। बता दें कि रंजीत चौटाला रानिया सीट से विधायक हैं। 

दरअसल, नागरिकात संशोधन कानून का विरोध करने और समर्थन करने वालों के बीच नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में रविवार को भड़की हिंसा मंगलवार रात तक जारी रही। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के जाफाराबाद, गोकुलपुरी, मौजपुर, सीलमपुर आदि इलाकों में हुई हिंसा में 34 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 250 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Haryana Minister Ranjit Chautala says riots is part of life on Delhi Violence Video goes Viral