DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुनिया और फोगाट के ट्वीट पर बोले हरियाणा के मंत्री अनिल विज, खिलाड़ियों का कभी अपमान नहीं किया

 haryana minister anil vij

पहलवान बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट के ट्वीट कर खिलाड़ियों को मिलने वाली राशि में कटौती किए जाने पर हरियाणा सरकार से जवाब मांगा था। इस पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कहा है कि खेल नीति के आधार पर पुरस्कार राशि वितरित की गई है। अगर कुछ गड़बड़ी है तो वे विभाग से बात कर सकते हैं। हमने अपने खिलाड़ियों का कभी अपमान नहीं किया। 

पहलवान बजरंग पुनिया ने ट्वीट करके कहा था कि हरियाणा के युवाओं ने देश को कई बेहतरीन मेडल दिए है। भले ही एक छोटा सा राज्य है हरियाणा पर यहां के खिलाड़ियों ने पूरे देश को कइ बार गर्वित किया है। उनको मिलने वाली राशि में कटौती करके उनके मनोबल को न तोड़ा जाए। मेरी हरियाणा सरकार से विनती है कि इस निर्णय पर दोबारा विचार करे।

SP से गठबंधन तोड़ने के बाद मिशन 2022 में जुटी मायावती,इन पर BSP की नजर

पुनिया ने एक और ट्वीट करके कहा था कि खिलाड़ी जब देश के लिए मैडल लाता है, वह देश की जीत होती है। यह एक दिन की मेहनत से नहीं पूरे जीवन की तपस्या से प्राप्त होता है। खिलाड़ियों को मिलने वाली राशि में कटौती करके उनके मानसिकता और आत्मसम्मान पे ठेस न पहुंचाए। मेरी सरकार से विनती है कि इस निर्णय पर फिर से विचार करे।

वहीं महिला पहलवान विनेश फोगाट ने बजरंग पुनिया के ट्वीट करके कहा कि प्रिय सर लगता है जब आज से पांच साल पहले आप लोग आए थे तो यह क़सम खाके आए थे हरियाणा में ना तो खिलाड़ी छोड़ने हैं ना ही उनका मान- सम्मान। चाहे वो खिलाड़ी छोटा हो चाहे बड़ा हो, आज कोई भी खिलाड़ी आपकी पॉलिसी से ख़ुश नहीं है।

पश्चिम बंगाल में फिर टीएमसी और बीजेपी आमने-सामने, जानें क्या है वजह

फोगाट ने दूसरे ट्वीट में कहा कि हर बार आप यहीं कोशिश में रहते हैं कैसे खिलाड़ियों को परेशान किया जाए।मैंने आज तक हरियाणा में खिलाड़ियों का इतना अपमान करने वाली सरकार नहीं देखी है। मैं पूछना चाहतीं हूँ आपसे आपने आज तक कितने खिलाड़ियों को प्राइज़ मनी और जॉब देने का काम किया है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Haryana Minister Anil Vij on wrestlers Bajrang Punia and Vinesh Phogat tweet says We have never disrespected our sportspersons