ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशHaryana election result : Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट हारीं

Haryana election result : Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट हारीं

भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव मैदान में उतारे गए अंतरराष्ट्रीय पहलवानों-बबीता फोगाट और योगेश्वर दत्त तथा टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि, भाजपा उम्मीदवार एवं पूर्व हॉकी...

Haryana election result : Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट हारीं
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 24 Oct 2019 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव मैदान में उतारे गए अंतरराष्ट्रीय पहलवानों-बबीता फोगाट और योगेश्वर दत्त तथा टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि, भाजपा उम्मीदवार एवं पूर्व हॉकी कप्तान संदीप सिंह जीत हासिल करने में सफल रहे। चरखी दादरी की दादरी सीट से चुनाव मैदान में उतरीं बबीता लड़ाई में दूसरे नंबर पर भी नहीं आ पाईं। निर्दलीय उम्मीदवार सोमबीर ने इस सीट पर जननायक जनता पार्टी (जजपा) के सतपाल सांगवान को 14,272 मतों के अंतर से हराया।

सोनीपत की बड़ौदा विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे योगेश्वर दत्त को कांग्रेस के निवर्तमान विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा ने 4,840 मतों के अंतर से हराया।

वहीं, टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को आदमपुर विधानसभा सीट से निवर्तमान विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के हाथों 29,471 मतों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा।
     
हालांकि, संदीप सिंह कुरुक्षेत्र की पिहोवा सीट से जीत दर्ज करने में सफल रहे। उन्होंने कांग्रेस के मनदीप सिंह को 5,314 मतों से शिकस्त दी।
     
कांग्रेस उम्मीदवार एवं बीसीसीआई के पूर्व प्रमुख रणबीर सिंह महिंद्रा को चरखी दादरी की भादड़ा सीट से जजपा की नैना चौटाला के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें