ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसिंघु बॉर्डर युवक की हत्या में सामने आया निहंग सिख, हत्या की जिम्मेदारी लेकर किया सरेंडर

सिंघु बॉर्डर युवक की हत्या में सामने आया निहंग सिख, हत्या की जिम्मेदारी लेकर किया सरेंडर

सिंघु बॉर्डर पर युवक की निर्मम हत्या प्रकरण में हरियाणा पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए निहंग सिख ने पुलिस के सामने खुद सरेंडर किया है। कल उसे कोर्ट में...

सिंघु बॉर्डर युवक की हत्या में सामने आया निहंग सिख, हत्या की जिम्मेदारी लेकर किया सरेंडर
एजेंसी,सोनीपतFri, 15 Oct 2021 09:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सिंघु बॉर्डर पर युवक की निर्मम हत्या प्रकरण में हरियाणा पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए निहंग सिख ने पुलिस के सामने खुद सरेंडर किया है। कल उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। शख्स को सोनीपत के कुंडली से पकड़ा गया है। आज सुबह सिंघु बॉर्डर पर कुछ लोगों ने हाथ-पैर काटकर एक युवक की लाश को बैरिकेडिंग पर टांग दिया था। ये घटना किसान आंदोलन स्थल के पास हुई थी।

एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सिंघु बॉर्डर पर युवक की हत्या मामले में पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। हरियाणा में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि पकड़े जाने वाला निहंग सिख है, उसने पुलिस के सामने खुद आत्मसमर्पण किया है। उसने पुलिस के सामने कबूला है कि उसने ही युवक की हत्या की और उसके हाथ-पैर काटे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है और पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। अब मामले में सामने आए वीडियो से पकड़े गए शख्स की पहचान की जाएगी। इस मामले में अभी और भी गिरफ्तारी हो सकती है।

 

डीएसपी हंसराज का कहना है कि आज सुबह किसान आंदोलन स्थल के समीप पुलिस बैरिकेडिंग पर एक युवक की लाश को कुछ अज्ञात लोगों ने टांग दिया था। इससे पहले युवक की निर्मम हत्या कर उसके हाथ और पैर काट दिए गए थे। इस मामले पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया गया है। कल उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि सिंघु बॉर्डर पर शख्स की हत्या करने का आरोप निहंग सिखों पर लगा है। हालांकि निहंग सिखों ने इस घटना में किसी प्रकार की संलिप्तता से साफ इंन्कार कर दिया था। वहीं, इससे पहले संयुक्त किसान मोर्चा ने भी उनपर ही आरोप लगाए थे। किसान मोर्चा के नेता बलबीर सिंह राजेवाल का बयान भी आया था। बलबीर सिंह राजेवाल ने कहा था कि 'इस घटना के पीछे निहंग हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें