DA Image
29 मार्च, 2020|5:06|IST

अगली स्टोरी

हरदीप सिंह पुरी बोले- भाजपा मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ेगी दिल्ली विधानसभा का चुनाव

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने रविवार को एक कार्यक्रम में कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव का वर्तमना प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में ही लड़ेगी।

union minister hardeep singh puri

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने रविवार को एक कार्यक्रम में कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव का वर्तमना प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में ही लड़ेगी। उन्होंने कहा, 'भाजपा दिल्ली विधानसभा का चुनाव मनोज तिवारी जी के नेतृत्व में ही लड़ेगी। हम उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के बाद ही आराम करेंगे।' 

हरदीप सिंह पुरी जिस समय यह ऐलान कर रहे थे उस समय मंच पर भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन भी मौजूद थे। दिल्ली में पीने के पानी की गुणवत्ता पर हो रही सियासत के बीच केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'केजरीवाल जी कह रहे हैं कि दिल्ली का पानी इतना खराब नहीं है। अरे भाई, अगर खराब नहीं है तो एक लीटर पीकर दिखा दो पता लग जाएगा खराब है कि नहीं है।' 


गौरतलब है कि हरदीप सिंह पुरी दिल्ली असेंबली इलेक्शन के लिए केंद्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय के साथ भाजपा के सह-चुनाव प्रभारी हैं। भाजपा ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को दिल्ली असेंबली इलेक्शन के लिए राज्य का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है।

Read Also: उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री नहीं बनने के गम में शिवसेना समर्थक ने काटी अपनी नस

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।    

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hardeep Singh Puri says BJP will contest Delhi Assembly elections under Manoj Tiwari leadership