DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी के हापुड़ में तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में घुसी, छह युवकों की मौत

यूपी के हापुड़ में नेशनल हाईवे-9 पर गुरुवार सुबह हुए भयानक हादसे में अमरोहा के छह युवकों की जान चली गई। घर से अपने काम पर दिल्ली लौट रहे युवकों की कार थाना हाफिजपुर क्षेत्र में सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में मरने वालों में दो सगे भाई थे। मोहर्रम के चलते पांच युवक अपने घर अमरोहा आए थे और बुधवार को वापस दिल्ली लौट रहे थे।

बुलंदशहर रोड स्थित सोना पेट्रोल पंप के पास सुबह करीब छह बजे छह युवक स्विफ्ट से सवार अमरोहा से दिल्ली लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि सभी युवक दिल्ली में काम करते थे और मोहर्रम के चलते अपने अमरोहा अपने घर आए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह करीब छह बजे हाईवे पर एक कार तेज गति से आ रही थी। तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के नीचे घुस गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में बैठे छह युवकों को गंभीर चोट लग गई और वह कार में ही फंस गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों को कार से बाहर निकाला तो उनमें से पांच की मौत हो चुकी थी, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल था। पुलिस ने तत्काल उसे अस्पताल भेजा। चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद घायल को मेरठ रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। थाना प्रभारी अवीनाश गौतम ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर सभी शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। 

इन युवकों की हुई मौत 

मरने वालों की शिनाख्त नफीस पुत्र मेहंदीहसन, खुर्शीद पुत्र मेहंदी हसन निवासी गांव अख्तियारपुर,  मुन्नवर, इकरार निवासी गांव बछरायु, सुहेल निवासी चौखट और राजकुमार पुत्र बलवीर निवासी धनौरा के रूप में हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे की सूचना पर सभी के परिजन करीब दोपहर 12 बजे हापुड़ आ गए थे। 

एक घर के दो चिराग बुझे

गांव अख्तियारपुर निवासी दानिश ने बताया कि नफीस और खुर्शीद दोनों सगे भाई थे। नफीस दिल्ली में कारपेंटर था, जबकि खुर्शीद वहां पर ओला की कैब चलाता था। दोनों भाई मोहर्रम पर अपने घर आए थे। बुधवार को दोनों भाई साथ दिल्ली जा रहे थे। रास्ते में सड़क दुर्घटना होने पर दोनों की मौत हो गई। गांव में दोनों भाई की मौत की खबर सुनकर सन्नाटा पसर गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hapur me tez raftar car khade truck me ghusi 6 yuvkon ki maut