DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Happy Valentine Day 2019: शशि थरूर ने किया ऐसा ट्वीट, नकवी बोले- 'भाई तो लव गुरू हैं'

कांग्रेस नेता शशि थरूर (फोटो सोर्स: हिन्दुस्तान टाइम्स)

दुनियाभर में आज यानि 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे (Valentine Day 2019) मनाया जा रहा है। इस मौके पर कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor Tweet) ने एक ट्वीट किया जिसके बाद बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने उन्हें लव गुरू बता दिया। 

दरअसल, वैलेंटाइन डे के मौके पर शशि थरूर ने ट्वीट किया अगर संघ परिवार आपको अपने दोस्त के साथ बाहर जाने पर ट्रोल करता है तो फिर उन्हें बता दें कि कामादेव दिवस की भारतीय परंपरा को मना रहे हैं।' इसके साथ ही थरूर ने ट्वीट में #KamadevaDivas हैशटैग का भी प्रयोग किया।

Valentine's Day पर इन मैसेज को भेजकर अपने पार्टनर को करें WISH

थरूर के ट्वीट पर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने जवाब दिया कि शशि थरूर भाई तो लव गुरू हैं। अब कोई वैलेंटाइन डे का विरोध करे तो लव गुरू तो उसका विरोध करेगा।

राजस्थान सरकार ने पिछली सरकार के इस आदेश को लिया वापस

वहीं, राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने पिछली भाजपा सरकार के उस आदेश को वापस ले लिया है, जिसके अनुसार सरकारी स्कूलों में 14 फरवरी (वैलेंटाइंस डे) 'मातृ-पितृ पूजन' दिवस के रूप में मनाए जाने की घोषणा की गई थी। 

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के अनुसार अभिभावकों के आदर सत्कार के लिए कोई एक दिन विशेष तय करना उचित नहीं होगा क्योंकि अभिभावक या माता पिता तो हर दिन आदर सम्मान के हकदार हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:happy valentine day 2019 mukhtar abbas naqvi says shashi tharoor is love guru