DA Image
29 सितम्बर, 2020|9:15|IST

अगली स्टोरी

Happy New Year 2019: न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया में नए साल की दस्तक, लोगों ने की जमकर आतिशबाजी

Happy New Year 2019 Live Updates: भारत समेत पूरी दुनिया में नए साल को लेकर उत्साह का माहौल है। देश में साल 2018 के खत्म होने में महज चंद घंटों का समय बाकी है।

happy new year 2019 live updates

Happy New Year 2019 Live Updates: भारत समेत पूरी दुनिया में नए साल को लेकर उत्साह का माहौल है। देश में साल 2018 के खत्म होने में महज चंद घंटों का समय बाकी है। ऐसे में नए साल का स्वागत करने के लिए देशभर के लोग बेताब हैं। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में सबसे पहले नया साल दस्तक देता है। 

नए साल के जश्न में शरीक होने के लिए देशभर में लोगों ने तैयारियां कर रखी हैं। वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी नए साल का स्वागत करने के लिए जबरदस्त तैयारियां हैं। दिल्ली का कनॉट प्लेस हो या गुरुग्राम का एमजी रोड या फिर नोएडा के सेक्टर 18 का इलाका, हर जगह शानदार जश्न के इंतजाम हैं। इन जगहों पर भीड़ उमड़ने के आसार देख पुलिस ने सुरक्षा तो बढ़ाई ही है कई रास्तों पर वाहनों के लिए मार्ग भी बदला गया है।

Happy new year 2019 live updates: 

ऑस्ट्रेलिया में नए साल का आतिशबाजी के साथ आगाज

ऑस्ट्रेलिया में नए साल का आगाज हो चुका है। सिडनी में लोगों ने नए साल का स्वागत जमकर आतिशबाजी के साथ की।

 

न्यूजीलैंड में नए साल ने दी दस्तक

दुनिया के अन्य देशों के मुकाबले न्यूजीलैंड में नए साल की दस्तक पहले होती है। यहां नए साल ने दस्तक दे दी है। ऑकलैंड में लोगों ने आतिशबाजी करके नए साल का स्वागत किया।

 

 

 

 

टाइम्स स्क्वायर पर नव वर्ष की पूर्व संध्या के जश्न का नेतृत्व करेंगे पत्रकार

पत्रकारिता और प्रेस की आजादी के सम्मान में जाने-माने अमेरिकी पत्रकार टाइम्स स्क्वायर पर नव वर्ष की पूर्वसंध्या पर होने वाले जश्न का नेतृत्व करेंगे। दुनियाभर में अरबों लोगों द्वारा इसे देखा जाता है। भषा के अनुसार, आधिकारिक विशेष अतिथियों के रूप में, नए साल की पूर्व संध्या पर 'पत्रकार सुरक्षा समिति के साथ मंच पर नजर आएंगे और आधी रात से ठीक पहले क्रिस्टल बटन दबाएंगे।

ये भी पढ़ें: आतिशबाजी के साथ सबसे पहले न्यूजीलैंड में मना नया साल, देखें PHOTOS

 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Happy New Year 2019 live updates: messages wishes photos videos celebrations gifs whatsapp status of new year