DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू-कश्मीरः हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला करने वाले दो आतंकियों को किया ढेर

सेना की 32 राष्ट्रीय राइफल्स की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों के एक ग्रुप ने हमला कर दिया। ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं।इस पर जवानों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की और दो आतंकियों को मार गिराया

Handwara terror attack

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों में बड़ी कामयाबी मिली है। यहां उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बलों को दो आतंकियों के शव बरामद हुए हैं। 

दरअसल बुधवार की रात हंदवाड़ा के काजियाबाद के जंगलों में आतंकियों ने सुरक्षाबलों की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। सर्च ऑपरेशन के बाद दोनों के शवों को बरामद कर लिया गया।

बता दें कि सेना की 32 राष्ट्रीय राइफल्स की पेट्रोलिंग पार्टी इलाके से गुजर रही थी तभी आतंकियों के एक ग्रुप ने हमला कर दिया। ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं। इस पर जवानों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की। दोनों ओर से भारी फायरिंग होती रही। 

सेना के  एक अधिकारी ने बताया कि इलाके को घेरकर आतंकियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों के शवों को बरामद कर लिया है। अभी सर्च ऑपरेशन जारी है।  उधर, दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के राजपोरा पुलिस स्टेशन के बाहर संदिग्ध हलचल देखकर संतरी ने हवाई फायरिंग की। इससे इलाके में दहशत फैल गई। कुलगाम जिले के खुडवानी इलाके में भी फायरिंग की आवाज सुनी गई। 

बताते हैं कि संदिग्ध हलचल के बाद सेना ने हवाई फायरिंग की थी। पुलवामा जिले के त्राल के गुलशनपोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर कासो चलाया गया। सभी इंट्री तथा एक्जिट प्वाइंट्स को सील कर तलाशी ली गई।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Handwara Bodies of 2 terrorists recovered by security forces during search operations in jammu kashmir