Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशब्लाउज को लेकर पति से हुआ था झगड़ा, 35 साल की महिला ने आत्महत्या कर दी जान

ब्लाउज को लेकर पति से हुआ था झगड़ा, 35 साल की महिला ने आत्महत्या कर दी जान

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीAshutosh Ray
Sun, 05 Dec 2021 10:50 PM
ब्लाउज को लेकर पति से हुआ था झगड़ा, 35 साल की महिला ने आत्महत्या कर दी जान

इस खबर को सुनें

हैदराबाद में आत्महत्या एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, मनमुताबिक ब्लाउज नहीं सिले जाने नाराज एक महिला ने ने पति से झगड़ा कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला का पति, जो कि खुद दर्जी है उसने ही ब्लाउज सिलवाया था, लेकिन उसकी पत्नी को पसंद नहीं आया जिसके बाद दोनों के बीच में झगड़ा हुआ और महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या कर जान दे दी।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक 35 साल की महिला का नाम विजयलक्ष्मी है, जो बेड रूम में मृत पाई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक आत्महत्या के पीछे अभी तक जो जानकारी सामने आई है वो यही कि ब्लाउज को ठीक से नहीं सिले जाने से नाराज महिला का पति के साथ झगड़ा हुआ था।

विजयलक्ष्मी हैदराबाद के अंबरपेट इलाके के गोलनाका थिरुमाला नगर में पति श्रीनिवास और अपने दो बच्चों के साथ रह रही थीं। श्रीनिवास घर-घर जाकर और कपड़े सिलकर साड़ी और ब्लाउज बेचकर परिवार की आजीविका चलाते हैं। उसने कथित तौर पर कल विजयलक्ष्मी के लिए एक ब्लाउज सिलवाया, लेकिन उसे यह पसंद नहीं आया, जिसके बाद दोनों के बीच में झगड़ा हुआ।

मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि उसने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। विजयलक्ष्मी कथित तौर पर चाहती थीं कि श्रीनिवास ब्लाउज को फिर से सिल दें लेकिन उसने मना कर दिया। इससे विजयलक्ष्मी नाराज हो गईं। श्रीनिवास कपड़ा बेचने चले गए थे और बच्चे स्कूल। जब स्कूल से बच्चे लौटे तो पाया कि बेडरूम का दरवाजा बंद है। आवाज लगाने और दरवाजा पीटने के बाद भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई। 

आनन-फानन में इसकी सूचना पति श्रीनिवास को दी गई, वह घर पहुंचा तो देखा कि दरवाजा तो अंदर से बंद है। किसी भी तरह से दरवाजा खुला तो सब हैरान रह। अंदर विजयलक्ष्मी मृत पड़ी थी। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें