ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशगुरुग्राम: गोली खिलाकर प्रेग्नेंट महिला से किया गैंगरेप, बाद में सुनसान जगह पर छोड़ा

गुरुग्राम: गोली खिलाकर प्रेग्नेंट महिला से किया गैंगरेप, बाद में सुनसान जगह पर छोड़ा

गुरुग्राम में एक प्रेग्नेंट महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। महिला मानेसर के एक गांव में अपने पति के साथ रहती...

गुरुग्राम: गोली खिलाकर प्रेग्नेंट महिला से किया गैंगरेप, बाद में सुनसान जगह पर छोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 May 2018 08:33 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम में एक प्रेग्नेंट महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। महिला मानेसर के एक गांव में अपने पति के साथ रहती हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 21 मई की दोपहर मानेसर में ईएसआईसी अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने के बाद वह अपने घर जा रही थी। घर जाने के लिए उसने एक शेयरिंग ऑटो पकड़ा। महिला ने बताया कि आरोपी (ऑटो चलाने वाला) ने उसके गले में एक गोली डाल दी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। 

गोवा बीच पर बॉयफ्रेंड के सामने गैंगरेप,न्यूड फोटो क्लिक कर मांगी फिरौती

पीड़िता का कहना है कि जब उसे होश आया तो उसने अपने आपको एक सूनसान जगह पर पाया। इसके साथ ही उसने देखा कि उसके कपड़े फटे हुए हैं। उसने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट्स में बहुत दर्द हो रहा था, जिसके बाद उसे महसूस हुआ कि उसके साथ रेप हुआ है। उसकी शिकायत के आधार पर मानेसर महिला पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376-डी लगाई गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। गुरुग्राम में पिछले साल भी ऐसी ही घटना हुई थी, जब एक शेयरिंग ऑटो में एक महिला के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया था। 

शर्मनाक! बिजनौर में गैंगरेप से आहत किशोरी ने आग लगाकर  दी जान 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें