ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशताबड़तोड़ गोलियां चलाते रहे गौ तस्कर, 22 किलोमीटर तक पीछा कर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में ऐसे दबोचा

ताबड़तोड़ गोलियां चलाते रहे गौ तस्कर, 22 किलोमीटर तक पीछा कर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में ऐसे दबोचा

पुलिस मुठभेड़ में तस्करों की गाड़ी के टायर में गोली लगने से पंचर हो गया लेकिन इसके बाद भी गौ तस्कर गाड़ी को भगाते रहे। बाद में नाकेबंदी कर पुलिस ने चाल तस्करों को पकड़ लिया। कट्टा व गाड़ी जप्त की है ।

ताबड़तोड़ गोलियां चलाते रहे गौ तस्कर, 22 किलोमीटर तक पीछा कर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में ऐसे दबोचा
Amit Kumarसंवाददाता,गुरुग्रामMon, 11 Apr 2022 09:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर गौ तस्करों व पुलिस के बीच मुठभेड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया की पुलिस तस्करों को रोकने के लिए आवाज दे रही है लेकिन तस्कर पुलिस पर फायरिंग कर रहे हैं और टाटा 407 गाड़ी को तेजी से भगा कर ले जा रहे हैं। तस्कर पुलिस से पूरी तरह से घिर जाने के बाद अपना बचाव करने के लिए गायों को ढाल बनाते वीडियो में नजर आ रहे हैं। यह वीडियो गुरुग्राम का बताया जा रहा है, लेकिन हिंदुस्तान स्वतंत्र रूप से इसकी पुष्टि नहीं करता।

पुलिस की गाड़ी को पलटने के लिए चलती गाड़ी से गायों को पटका 

अपना बचाव करने के लिए तस्कर चलती गाड़ी से गायों को पटकते रहे ताकि पुलिस की गाड़ी असंतुलित होकर पलट जाए और वो भगाने के कामयाब हो जाएं। हालांकि पुलिस अपना बचाव करने में कामयाब रही और आखिरकार चार तस्करों को धर दबोचा। यह लाइव शो करीब आधे घण्टे तक चलता रहा। वीडियो हरियाणा का बताया जा रहा है। 

जिसमें पुलिस को सुचना मिली की गौ तस्कर टाटा 407 गाड़ी में गायों को भरकर ले जा रहे हैं। मामले की सूचना मिलने के बाद नाकेबंदी की गई लेकिन तस्कर नाकेबंदी तोड़कर फरार हो गए ।

पुलिस ने 22 किलोमीटर तक किया तस्करों के पीछा

यह पूरा मामला गुरुग्राम का बताया गया है जहां पर तस्करों के पीछा करते हुए पुलिस ने 22 किलोमीटर दूर जाकर चार तस्करों को पकड़ा जो अपने बचाव के लिए देशी कट्टे से फायरिंग करते रहे। पुलिस मुठभेड़ में तस्करों की गाड़ी के टायर में गोली लगने से पंचर हो गया लेकिन इसके बाद भी गौ तस्कर गाड़ी को भगाते रहे। बाद में नाकेबंदी कर पुलिस ने चाल तस्करों को पकड़ लिया। पुलिस के द्वारा मौके से एक देशी कट्टा व गाड़ी जप्त की है ।

गोतस्करों ने अपने बचाव में गायों को बनाया ढाल

पुलिस के द्वारा तस्करों का पीछा करते समय गो तस्करों ने अपने बचाव करने के लिए बेरहमी से तेज स्पीड से चलती गाड़ी से चार गायों को बारी बारी से बीच सड़क पर पटकते गए। जिसके बाद घायल गायों को नजदीक की गोशाला में भेजा गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पकड़े गए तस्कर बबलू, तस्लीम, शहीद , खालिद बताए गए हैं। इस पूरे वीडियो की लाइव हिंदुस्तान कोई पुष्टि नही करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे यह पूरा घटनाक्रम गुरुग्राम का बताया गया है।

epaper