Gurmeet Ram Rahim remains as chief of dera sachha sauda devotees gathering increases - जेल से डेरा प्रमुख की गद्दी संभाल रहा राम रहीम! मिल रहा भक्तों का प्यार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेल से डेरा प्रमुख की गद्दी संभाल रहा राम रहीम! मिल रहा भक्तों का प्यार

गुरमीत राम रहीम हनीप्रीत

साध्वियों से दुष्कर्म के आरोप में रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के अनुयायियों की संख्या में कोई कमी नहीं आ रही है। डेरा सच्चा सौदा न केवल अपनी गतिविधियों के संचालन के साथ ही सामाजिक कार्य भी शुरू कर दिए हैं।

हरियाणा में बंद पड़े नाम चर्चा घर धीरे-धीरे खुलने लगे हैं और उनमें डेरा प्रेमियों का आवागमन भी लगातार बढ़ने लगा है। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को जेल गए करीब एक साल होने जा रहा है।

ऐसे में डेरा प्रेमियों को उम्मीद है कि अन्य कैदियों की तरह उन्हें भी बेहतर चाल चलन के आधार पर पैरोल मिल सकती है। जिसके चलते डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय सिरसा में होने वाले साप्ताहिक तथा मासिक कार्यक्रमों के दौरान डेरा प्रेमियों की भीड़ पहले की तरह जुटने लगी है।

डेरे में साप्ताहिक तथा मासिक सत्संग के दौरान राम रहीम की पूर्व समय के दौरान रिकार्ड की गई वीडियो सीडी चलाई जाती है। 

नहीं घोषित होगा उत्तराधिकारी

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद यह चर्चा लगातार चल रही है कि डेरा का अगला उत्तराधिकारी कौन होगा।

इन अटकलों पर विराम लगाते हुए डेरा सच्चा सौदा की वाइस चेयरपर्सन शोभा इंसां ने बताया कि गुरमीत राम रहीम ही डेरा सच्चा सौदा के गद्दीनशीन हैं और वही रहेंगे।

पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ जेल में होगी सुनवाई

केंद्र सरकार पर माया का तंज, चुनाव आ रहे हैं इसलिए उद्घाटन हो रहे हैं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gurmeet Ram Rahim remains as chief of dera sachha sauda devotees gathering increases