ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशPM नरेंद्र मोदी की अपील पर गुजरात में भी जले दीये, अहमदाबाद ने कहा- गो कोरोना गो

PM नरेंद्र मोदी की अपील पर गुजरात में भी जले दीये, अहमदाबाद ने कहा- गो कोरोना गो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर उनके गृह राज्य में भी लोगों ने रात नौ बजे नौ मिनट के लिए दीये जलाए। अहमदाबाद में लोगों ने घरों की लाइट बंद कर दिए जलाए। इतना ही नहीं लोगों...

PM नरेंद्र मोदी की अपील पर गुजरात में भी जले दीये, अहमदाबाद ने कहा- गो कोरोना गो
लाइव हिन्दुस्तान,अहमदाबादSun, 05 Apr 2020 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर उनके गृह राज्य में भी लोगों ने रात नौ बजे नौ मिनट के लिए दीये जलाए। अहमदाबाद में लोगों ने घरों की लाइट बंद कर दिए जलाए। इतना ही नहीं लोगों ने इलेक्ट्रिक बल्ब की मदद से 'गो कोरोना गो' भी कहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने भी दीया जलाया। इस दौरान उनके घर की लाइटें बंद रहीं। हीराबेन एक थाली में मिट्टी का दीया लेकर दरवाजे के बाहर कुर्सी पर बैठी नजर आईं। वह अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ गुजरात में रहती हैं।

खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस मौके पर दीये जला देश के लोगों के साथ इस दीप प्रज्वलन में हिस्सा लिया। पीएम मोदी ने दीये जलाने के बाद कुछ तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा- शुभं करोति कल्याणमारोग्यं धनसंपदा । शत्रुबुद्धिविनाशाय दीपज्योतिर्नमोऽस्तुते ॥

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज पूरे देश ने रात नौ बजे नौ मिनट के लिए दीया जलाया। इसमें आम लोगों से खास तक सभी की सहभागिता दिखी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू, देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनत पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगा आदित्यनाथ ने भी अपने-अपने घर के लाइट बंद कर दरवाजे पर दीये जलाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें