ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशक्या कहता है गुजरात का सर्वे? मुश्किल में रामदेव; पढ़िए आज शाम की टॉप-5 खबरें

क्या कहता है गुजरात का सर्वे? मुश्किल में रामदेव; पढ़िए आज शाम की टॉप-5 खबरें

एबीपी-सी वोटर के सर्वे किया है। सर्वे में जब लोगों से पूछा गया कि राहुल गांधी के चुनाव प्रचार से गुजरात पर कितना असर पड़ेगा? योग गुरु बाबा रामदेव की महिलाओं पर टिप्पणी को लेकर बवाल खड़ा हो गया है।

क्या कहता है गुजरात का सर्वे? मुश्किल में रामदेव; पढ़िए आज शाम की टॉप-5 खबरें
Deepakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 07:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एबीपी-सी वोटर के सर्वे किया है। सर्वे में जब लोगों से पूछा गया कि राहुल गांधी के चुनाव प्रचार से गुजरात पर कितना असर पड़ेगा? योग गुरु बाबा रामदेव की ओर से महिलाओं को लेकर की गई एक टिप्पणी पर बवाल खड़ा हो गया है। अब विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने भारत के तटस्थ रुख को सही ठहराते हुए कहा है कि हम 'अन्य लोगों' की मांगों के लिए देश की विदेश नीति नहीं चला रहे हैं।

सर्वे: राहुल के प्रचार से बदलेगी गुजरात की हवा? जानें जनता का मूड 
एबीपी-सी वोटर के सर्वे किया है। सर्वे में जब लोगों से पूछा गया कि राहुल गांधी के चुनाव प्रचार से गुजरात पर कितना असर पड़ेगा? सर्वे के मुताबिक, 41 फीसदी लोगों ने कहा कि राहुल के प्रचार से गुजरात की हवा बदलेगी। वहीं, 59 फीसदी लोगों ने माना कि राहुल के प्रचार से गुजरात की नहीं हवा बदलेगी।  
यहां पढ़ें पूरी खबर

महिलाओं के कपड़े वाले बयान पर घिरे रामदेव, फडणवीस की पत्नी भी थीं मौजूद
योग गुरु बाबा रामदेव की ओर से महिलाओं को लेकर की गई एक टिप्पणी पर बवाल खड़ा हो गया है। बाबा रामदेव ने महाराष्ट्र के पुणे में एक योग शिविर में बोलते हुए कहा कि महिलाएं साड़ी, सलवार और सूट में भी अच्छी लगती हैं, मेरी तरह कुछ ना भी पहने तो भी अच्छी लगती हैं। रामदेव जब यह बात बोल रहे थे तब मंच पर उनके बगल में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता भी मौजूद थीं।
यहां पढ़ें पूरी खबर

दूसरे लोगों के लिए नहीं चला रहे विदेश नीति, पश्चिम को जयशंकर की दो टूक
पिछले नौ महीने से रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है। जहां पश्चिमी देश रूस के पूरी तरह से खिलाफ हैं और कई तरह के प्रतिबंध लगा चुके हैं तो वहीं भारत का रुख तटस्थ रहा है। इसको लेकर पश्चिमी देशों ने कई बार सवाल भी खड़े किए हैं। अब विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने भारत के तटस्थ रुख को सही ठहराते हुए कहा है कि हम 'अन्य लोगों' की मांगों के लिए देश की विदेश नीति नहीं चला रहे हैं।
यहां पढ़ें पूरी खबर

राज्यपाल कोश्यारी फिर चर्चा में, चप्पल पहनकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि
क्षत्रपति शिवाजी को लेकर की गई टिप्पणी के बाद विवादों में रहने वाले महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। कथित तौर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों के शहीदों को चप्पल पहने ही श्रद्धांजलि दे दी जिसके बाद कांग्रेस समेत विरोधी पार्टियों के निशाने पर आ गए।
यहां पढ़ें पूरी खबर

टीम ने किया कमाल, जीत का इनाम 11 प्लेयर्स को करोड़ों की रॉल्स-रॉयस कार
FIFA World Cup 2022 में सऊदी अरब ने अर्जेंटीना को हराकर सबको चौंका दिया है। कतर स्टेडियम में खेले गए मैच में सऊदी अरब ने अर्जेंटीना को 2-1 से हरा दिया। अर्जेंटीना के खिलाफ यादगार जीत के बाद सऊदी अरब में जश्न का माहौल है। इस जीत को तीन दिन हो गए, लेकिन वहां के लोग अभी भी इसका जश्न मना रहे हैं। सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलाम अल सऊद ने इस जीत में शामिल सभी खिलाड़ियों को रॉल्स रॉयस कार देने की घोषणा की है। 
यहां पढ़ें पूरी खबर