ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशगुजरात : पैसेंजर ट्रेन को पटरी से उतारने की थी साजिश, पटरी पर ईंट रखने के आरोप में दो गिरफ्तार

गुजरात : पैसेंजर ट्रेन को पटरी से उतारने की थी साजिश, पटरी पर ईंट रखने के आरोप में दो गिरफ्तार

राजकोट डिवीजन के उपाधीक्षक जे.के.जाला ने बताया कि रेलवे अधिनियम के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ वांकानेर-मोरबी डीएमयू सवारी गाड़ी को पटरी से उतारने की कोशिश के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी।

गुजरात : पैसेंजर ट्रेन को पटरी से उतारने की थी साजिश, पटरी पर ईंट रखने के आरोप में दो गिरफ्तार
Praveen Sharmaमोरबी। भाषाFri, 24 Jun 2022 11:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के मोरबी जिले के रहने वाले दो लोगों को 12 जून की रात पटरी पर ईंट रखकर कथित तौर पर पैसेंजर ट्रेन को पटरी से उतारने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। 

 उन्होंने बताया कि अब तक यह नहीं पता चला कि आरोपियों की मंशा क्या थी। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को राजकोट रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार किया और उनकी पहचान वांकानेर कस्बे के निवासी अकबर मियां और वांकानेर तालुका के चंद्रपुर गांव के निवासी लक्ष्मण कोली के तौर पर की गई है। उन्होंने बताया कि 12 जून की रात रेलवे अधिकारियों ने मकानसर और वांकानेर रेलवे स्टेशनों के बीच पटरी पर कई ईंट देखे।

राजकोट डिवीजन के उपाधीक्षक जे.के.जाला ने बताया कि रेलवे अधिनियम के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ वांकानेर-मोरबी डीएमयू सवारी गाड़ी को पटरी से उतारने की कोशिश के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी। गहन जांच के बाद हमने इन दो लोगों की पहचान की।

उन्होंने बताया कि दोनों दिहाड़ी मजदूर हैं। अकबर ने वांकानेर-मोरबी डीएमयू सवारी गाड़ी को पटरी से उतारने की साजिश रची थी और कोली को पैसे देकर पटरी पर ईंट रखने के लिए मनाया था। 

epaper