Gujarat Order of FIR on two including Chief Minister Vijay Rupani - गुजरातः बिहारियों को अपमानित करने के आरोप में सीएम विजय रुपानी पर FIR का आदेश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुजरातः बिहारियों को अपमानित करने के आरोप में सीएम विजय रुपानी पर FIR का आदेश

विजय रूपाणी

बिहारियों को अपमानित करने के आरोप में गुजरात के सीएम विजय रुपानी व कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकुर के खिलाफ एसडीजेएम पश्चिमी सबा आलम के कोर्ट ने कांटी थानाध्यक्ष को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। मामले में मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई हुई।

इस दौरान शिकायतकर्ता के अधिवक्ता सूरज कुमार ने दोनों पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश देने का आग्रह कोर्ट से किया। कोर्ट ने अधिवक्ता के आग्रह पर मुहर लगाते हुए मामले में कांटी थानाध्यक्ष को एफआईआर करने का आदेश दिया। एफआईआर के बाद पुलिस आरोपों के आलोक में जांच कर कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल करेगी। 

इस संबंध में बीते 11 अक्टूबर को अहियापुर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा निवासी तमन्ना हाशमी ने उक्त दोनों के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराया था। आरोप लगाया कि नौ अक्टूबर 2018 को कांटी  थाना क्षेत्र के दामोदरपुर में टेलीविजन पर समाचार देख रहा था।

इस दौरान जानकारी मिली कि गुजरात से बिहारियों को जबरन भगाया जा रहा है। उन्हें अपमानित किया जा रहा है। कोर्ट में दर्ज मुकदमा में तमन्ना हाशमी ने इस प्रकरण में गुजरात के सीएम रुपानी की भूमिका पर सवाल उठाये, कहा कि इससे बिहारियों का अपमान हुआ। 

EVM हैकथॉन:कपिल सिब्बल की मौजूदगी से पार्टी का कोई संबंध नहीं-कांग्रेस

मप्र: कर्जमाफी योजना से किसानों में जगी 'उऋण' होने की आस

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gujarat Order of FIR on two including Chief Minister Vijay Rupani