class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुजरात चुनाव: आज से चार दिनों के मैराथन दौरे पर राहुल गांधी, बीजेपी से मांगेगे हिसाब 

Gujarat Election: Rahul Gandhi to visit Chota Udaipur, Ahmedabad, Anand today

कांग्रेस और बीजेपी में जारी शब्दों की जंग के बीच ही कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात के कुछ और इलाकों का दौरा करेंगे। नौ दिसंबर को गुजरात में विधानसभा चुनावों को पहला दौर है और उससे पहले राहुल के इस दौरे को काफी अहम बताया जा रहा है। राहुल शुक्रवार को रानेसर स्थित मोगल धाम मंदिर जाएंगे। राहुल गांधी चार दिनों का मैराथन दौरा शुरू कर रहे हैं और इस दौरान वह अहमदाबाद, आणंद और छोटा उदयपुर जाएंगे।  

लगेगा राहुल का दरबार
राहुल गांधी छोटा उदयपुर, अहमदाबाद और आणंद में लोगों से मुलाकात करेंगे जबिक 25-30 कांग्रेस नेता पूरे राज्य में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। छोटा उदयपुर और रानेसर के पावी जेतपुर और अहमदाबाद में पब्लिक मीटिंग्स के अलावा राहुल गांधी आणंद जिले में नवसर्जन यात्रा भी करेंगे। यह यात्रा तारापुर रोड से लोटेश्वर भागोल तक होगी। कांग्रेस की रणनीति के तहत कई नेता, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी से सवाल कर सकते हैं कि ट्वीट के जरिए जो मुद्दे राहुल गांधी ने उठाए थे, उन पर पार्टी ने कोई जवाब क्यों नहीं दिया है। गुजरात कांग्रेस के मीडिया प्रभारी पवन खेरा के मुताबिक पार्टी गुजरात में बीजेपी के पिछले 22 सालों में हुए कामों का ब्यौरा मांग रही है। पिछले नौ दिनों से राहुल गांधी गुजरात में विकास से जुड़े सवाल पूछ चुके हैं लेकिन अभी तक बीजेपी की ओर से कोई भी जवाब नहीं दिया गया है। 

पीएम से पूछे राहुल ने सवाल
राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 9वां सवाल किया था। राहुल ने नौवीं बार ट्वीट किया पूछा, 'न कर्ज की माफी, न दिया फसल का सही दाम, मिली नहीं फसल बीमा राशि, न हुआ ट्यूबवेल का इंतजाम, खेती पर गब्बर सिंह की मार, छीनी जमीन, अन्नदाता को किया बेकार, पीएम साहब बताएं, खेडुत के साथ क्यों इतना सौतेला व्यवहार?'
गौरतलब है कि राहुल ने गुजरात चुनावों से पहले ट्विटर पर ‘22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब’ इस टाइटल के साथ सवालों की सीरीज शुरू की है। इसी सीरीज में राहुल ने पीएम मोदी से नौंवा सवाल पूछा है और गुजरात में बीजेपी के 22 साल के शासन का हिसाब मांगा है। 

गुजरात चुनाव: पीएम से राहुल का 9वां सवाल-किसानों से सौतेला व्यवहार क्यों? 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gujarat Election Rahul Gandhi to visit Chota Udaipur Ahmedabad Anand today
वासेनर का सदस्य बना भारत, एनएसजी में सदस्यता का दावा और हुआ मजबूतजोर से बोलने और जजों को धमकाने की घटनाओं पर सुप्रीम कोर्ट खफा