DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › गुजरात में शो कैंसिल करो वरना शारीरिक-आर्थिक नुकसान के लिए रहो तैयार, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को बजरंग दल की धमकी
देश

गुजरात में शो कैंसिल करो वरना शारीरिक-आर्थिक नुकसान के लिए रहो तैयार, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को बजरंग दल की धमकी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Priyanka
Tue, 28 Sep 2021 12:07 PM
गुजरात में शो कैंसिल करो वरना शारीरिक-आर्थिक नुकसान के लिए रहो तैयार, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को बजरंग दल की धमकी

परफॉर्मेंस के दौरान गिरफ्तार होने के बाद सुर्खियों में आए स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी एक बार फिर से चर्चा में है। दरअसल, बजरंग दल ने फारूकी को उनके गुजरात दौरे को लेकर चेतावनी दी है और कहा है कि वह राज्य में मुनव्वर की परफॉर्मेंस नहीं होने देंगे।

फारूकी ने हाल ही में बताया था कि वह गुजरात दौरे पर जाने वाले हैं। यह दौरा एक अक्टूबर से शुरू होने वाला है। हालांकि, फारूकी को मिल रही धमकियों और चेतावनियों को देखते हुए इस दौरे पर संशय बरकरार है। 

गुजरात बजरंग दल के नेता ज्वलित मेहता ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह कह रहे हैं, 'उसने अपने काम से हिंदू धर्म पर हमला किया, उसने अपनी कॉमेडी से हिंदू धार्मिक भावनाओं को आहत किया लेकिन बजरंग दल इन चीजों को लेकर सहिष्णु नहीं है। बजरंग दल को जैसे को तैसा जवाब देना आता है। हम आपसे यह शो कैंसिल करने को कह रहे हैं और अगर आपने ऐसा नहीं किया तो आर्थिक, शारीरिक और मानसिक परिणाम भुगतने को तैयार रहो।'

मुनव्वर ने गुजरात के डोंगरी में अपने शो का ऐलान किया था। यहां से शुरुआत के बाद वह राज्य के अलग-अलग हिस्सों में 1 से 3 अक्टूबर के बीच शो करेंगे। 

बता दें कि इसी साल जनवरी में बीजेपी विधायक के बेटे की शिकायत पर मुनव्वर को इंदौर में एक परफॉर्मेंस के बीच से गिरफ्तार किया गया था। उन पर आरोप था कि अपने शो में उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं और गृह मंत्री अमित शाह को लेकर आपत्तिजनक बाते कही हैं। मुनव्वर को फरवरी में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली थी। 

संबंधित खबरें