class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुजरात चुनाव:कांग्रेस बोली-हार्दिक पटेल में सरदार पटेल जैसा डीएनए

File pic of Hardik Patel

गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने अपने बयान से विवाद पैदा कर दिया है कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हार्दिक पटेल में सरदार पटेल जैसा डीएनए है। वहीं भाजपा नेता मनसुख मंडाविया ने बयान की निंदा करते हुए कहा कि तुलना करना स्वतंत्र भारत के पहले उप प्रधानमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल का अपमान है। यह कहना कि एक व्यक्ति जो इस तरह के शर्मनाक हरकत में पकड़ा गया है, उसमें सरदार पटेल का डीएनए है, तो यह उनका अपमान है। सरदार पटेल के एक रिश्तेदार ने भी कहा कि दोनों की तुलना नहीं की जा सकती क्योंकि सरदार पटेल ने देश की एकता के लिए काम किया जबकि हार्दिक बांटने का काम कर रहे हैं।
        
हार्दिक पटेल का एक और वीडियो सामने आया
हार्दिक पटेल का एक और कथित वीडियो क्लिप मंगलवार को सामने आया। इसमें पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति बिस्तर पर दो पुरुषों और एक महिला के साथ आराम करते हुए नजर आ रहा है। इससे पहले सोमवार को हार्दिक पटेल का एक कथित सेक्स वीडियो सामने आया था। इसको लेकर भाजपा और कांग्रेस भी आमने-सामने आ गई हैं। 

गुजरात चुनाव:CONG ने दी दूसरे प्रदेशों के नेताओं को दूर रहने की सलाह

दूसरे वीडियो पर पाटीदार आंदोलन के नेता ने चुप्पी साधी
ताजा वीडियो में एक सिर मुंडवाये हुए व्यक्ति को बिस्तर पर बैठकर पानी पीते हुए देखा जा सकता है। हार्दिक ने आरक्षण आंदोलन के दौरान उनके समुदाय के सदस्यों पर हुए कथित पुलिस अत्याचारों के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए इस साल मई में अपने समर्थकों के साथ सिर मुंडवाया था। पटेल ने हालांकि दूसरे वीडियो पर अब तक कुछ नहीं कहा है लेकिन सोमवार को उन्होंने भाजपा पर गंदी राजनीति  करने का आरोप लगाया था। ऐसा प्रतीत होता है कि 16 मई, 2017 को वीडियो एक होटल में बनाया गया है। उसमें पटेल की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति एक अज्ञात महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहा है। हार्दिक ने दावा किया था कि चुनाव से पहले उन्हें और बदनाम करने के लिए भाजपा और ऐसे वीडियो लाएगी। उनके अनुसार वीडियो के साथ छेड़छाड़  की गई है। 

प्रद्युम्न हत्याकांड:पिता बोले-खट्टर के मंत्री नहीं चाहते थे CBI जांच
    
अगर मासूम हैं तो कोर्ट जाएं हार्दिक:जितेंद्र सिंह
प्रधानमंत्री कायार्लय के राज्य मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता जितेन्द्र सिंह ने चुनौती दी कि अगर हार्दिक पटेल को लगता है कि सोशल मीडिया में वायरल हुए उनके कथित सेक्स वीडियो भाजपा के षडयंत्र का हिस्सा है तो उन्हें अदालत में जाकर देश के समक्ष अपनी मासूमियत साबित करनी चाहिए। सिंह ने कहा कि पाटीदार समाज पूरी तरह भाजपा के साथ है और यह किसी भी हालत में कांग्रेस का पक्ष नहीं ले सकता। भाजपा गुजरात चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gujarat assembly elections Congress Compares Hardik Patel with Sardar Patel says his DNA like him
रिपोर्ट:भारत में हैं 2.45 लाख करोड़पति, देश की संपत्ति में 451 अरब डॉलर की वृद्धिफोन का अधिक इस्तेमाल किशोरों में बढ़ाता है आत्महत्या के खतरे को