DA Image
29 मई, 2020|11:47|IST

अगली स्टोरी

गुजरात चुनाव:अमित शाह ने किया सोमनाथ मंदिर में दर्शन, BJP की बंपर जीत का दावा

amit shah in somnath temple

1 / 2amit shah in somnath temple

BJP's National President Amit Shah

2 / 2BJP's National President Amit Shah

PreviousNext

उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में पार्टी की जबरदस्त जीत के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुजरात के प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर पहुंचे। शनिवार सुबह करीब 10 बजे अमित शाह ने मंदिर में पूजा अर्चना की।

यूपी निकाय चुनावों में भाजपा को मिली भारी जीत की चर्चा करते हुए अमित शाह ने दावा किया है कि 18 दिसंबर को मतगणना के दिन सुबह 11 बजे तक ही भाजपा गुजरात में 150 सीट हासिल कर लेगी।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव के सिलसिले में अमित शाह इन दिनों राज्य भर में धुआंधार दौरा कर रहे हैं और पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति पर मंथन कर रहे हैं।

गौरतलब है कि चुनावी राज्य गुजरात में भाजपा और कांग्रेस के बीच मंदिर को लेकर बहस छिड़ी हुई है। भाजपा ने राहुल गांधी के मंदिरों में घूमने पर तंज कसा तो कांग्रेस ने अपने उपाध्यक्ष को जनेउधारी हिंदू बता दिया। वहीं, कांग्रेस के नेता राज बब्बर ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को हिंदू मानने से इनकार करते हुए कहा कि वो तो जैन हैं। अमित शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, 'वो (कांग्रेस) ऐसे बाहर हो गई है कि राहुल बाबा (राहुल गांधी) की लोक सभा सीट, जिसके अंतर्गत अमेठी म्युनिसिपलिटी शामिल है, को पूरी तरीके से बीजेपी ने जीत लिया है।'

HTLS: बराक ओबामा से लेकर योगी आदित्यनाथ तक, जानिए किसने क्या कहा

अमित शाह ने कहा, 'राहुल बाबा बीते 2 महीने से यहां (गुजरात में) समय बिताते रहे। अगर वो अमेठी गए होते तो ऐसा नहीं हुआ होता।' अमित शाह ने भारत की जीडीपी दर 6.3 फीसदी हासिल होने पर कहा कि भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में तेज़ गति से उन्नति हासिल करता रहेगा। उन्होंने कहा, 'जीडीपी आंकड़ों के सामने आने के बाद कांग्रेसी नेता शांत हो गए हैं।' वहीं, राहुल गांधी के लगातार मंदिर दौरे पर बोलते हुए कहा, 'जैसे ही चुनाव ख़त्म हो जाएंगे, परिवार (गांधी परिवार) दर्शन के लिए भी नहीं आएगा। लेकिन मैं आऊंगा।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gujarat assembly Election BJP president Amit Shah visit Somnath Temple claim BJP will get Bumper Victory