DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाराती कर रहे थे डांस, तभी हुआ ऐसा हादसा कि नाले में गिर गया दूल्हा

बाराती कर रहे थे डांस, तभी हआ ऐसा हादसा कि नाले में गिर गया दूल्हा (सुनील घोष/एचटी)

Groom falls in drain: दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 53 स्थित एक मैरिज होम के सामने कच्ची पुलिया के टूटने से दूल्हे सहित 15 बाराती नाले में गिर गए। पुलिया के टूटते ही भगदड़ मच गई। आसपास के लोगों की मदद से बारातियों को नाले से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाराती पक्ष ने मैरिज होम संचालक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर मुआवजे की मांग की है। हालांकि इस मामले को लेकर बाराती पक्ष की तरफ से पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है। 

सेक्टर 24 थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार रात को सेक्टर 53 स्थित एक मैरिज होम में इंदिरापुरम से बारात आई थी। बारात घर के सामने एक कच्ची पुलिया है। यह पुलिस करीब छह महीने से जर्जर हालत में है। रात को अंधेरा होने के कारण बारातियों को पुलिया की हालात के बारे में पता नहीं था। जब बाराती घुड़चढ़ी के लिए पुलिया पर पहुंचे तो वह अचानक टूट गई। बताया जा रहा है कि पुलिया के टूटने से बच्चों सहित 15 बाराती उसके नीचे नाले में गिर गए। 

ये भी पढ़ें: दिल्ली: नीरज बवानिया गिरोह के बदमाशो से पुलिस की मुठभेड़, 5 गिरफ्तार

बारातियों के नाले में गिरते ही भगदड़ मच गई। अफरातफरी के बीच आसपास के लोगों की मदद से बारातियों को नाले से बाहर निकाला गया। इसके बाद उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। तभी घटना की सूचना सेक्टर 24 थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बारातियों से पूछताछ की। 

एसएचओ का कहना है कि जब बारातियों ने बताया कि मैरिज होम संचालक ने उन्हें पुलिया के बारे में नहीं बताया था। अचानक पुलिया के टूटने से बच्चे व अन्य बाराती नाले में गिर गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंचे गिझोड़ चौकी इंचार्ज प्रमोद ने घायल बारातियों से अस्पताल में मिलकर उनके बयान दर्ज करने की बात कही। 

इस पर बारातियों ने कहा कि घायलों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। एसएचओ ने बताया कि किसी बाराती की तरफ से शिकायत नहीं दी गई। पुलिस का दावा है कि सिर्फ दो बच्चे पुलिया के अंदर गिरे थे। उन्हें मामूली चोट आई थी। इस कारण अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद बारातियों और मैरिज होम संचालक के बीच समझौता हो गया। एसएचओ का कहना है कि अभी तक शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Groom falls in drain after bridge collapses due to baraat dance in Noida