ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपोते को न्याय दिलाने को दादी का अनशन शुरू, जानें क्या है पूरा मामला

पोते को न्याय दिलाने को दादी का अनशन शुरू, जानें क्या है पूरा मामला

पोल में करंट लगने से अपने दोनों हाथ गवां चुके साहिल की दादी ने पोते को न्याय दिलाने के लिए जिला मुख्यालय पर आमरण अनशन शुरू कर दिया है। विभिन्न संगठनों ने अनशन को समर्थन दिया है और यूपीसीएल के खिलाफ...

पोते को न्याय दिलाने को दादी का अनशन शुरू, जानें क्या है पूरा मामला
हमारे संवाददाता, पिथौरागढ़।Wed, 24 Jul 2019 01:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पोल में करंट लगने से अपने दोनों हाथ गवां चुके साहिल की दादी ने पोते को न्याय दिलाने के लिए जिला मुख्यालय पर आमरण अनशन शुरू कर दिया है। विभिन्न संगठनों ने अनशन को समर्थन दिया है और यूपीसीएल के खिलाफ आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन किया।

मंगलवार को साहिल की दादी कलावती देवी ने जिला कार्यालय के बाहर आमरण अनशन शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि यूपीसीएल की लापरवाही से उनके पोते का जीवन बर्बाद हो गया है, उसकी जान बचाने के लिए दोनों हाथ काटने पड़े। बावजूद इसके यूपीसीएल उल्टा मासूम पर ही दोष मढ़़ रहा है। कहा कि चंदा कर उसका ऑपरेशन किया गया।

अब यूपीसीएल ने मुआवजा देने से बचने और अपनी साख बचाने के लिए साहिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा डाली। उन्होंने यूपीसीएल के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई न होने तक अनशन पर डटे रहने का फैसला लिया है। उनके अनशन को बजरंग दल और बसपा ने समर्थन दिया है। मौके पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने यूपीसीएल के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक साहिल को न्याय नहीं मिलेगा, आंदोलन जारी रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें