ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की बड़ी कामयाबी; पुलवामा के रहने वाले 2 आतंकी गिरफ्तार, हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की बड़ी कामयाबी; पुलवामा के रहने वाले 2 आतंकी गिरफ्तार, हथियार बरामद

दहशतगर्दों की पहचान गौहर मंजूर और आकिब हुसैन नंदा के तौर पर हुई है। दोनों पुलवामा के द्रबगाम इलाके के रहने वाले हैं। श्रीनगर रक्षा पीआरओ ने बताया कि इनके पास से जंगी सामान बरामद हुए हैं।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की बड़ी कामयाबी; पुलवामा के रहने वाले 2 आतंकी गिरफ्तार, हथियार बरामद
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,श्रीनगरMon, 31 Oct 2022 03:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में तैनात सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। शोपियां जिले के चक केलर इलाके से दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। इनकी पहचान गौहर मंजूर और आकिब हुसैन नंदा के तौर पर हुई है। ये दोनों पुलवामा के द्रबगाम इलाके के रहने वाले हैं। श्रीनगर रक्षा पीआरओ ने बताया कि इन दहशतगर्दों के पास से जंगी सामान बरामद हुए हैं। दोनों को केलर पुलिस को सौंप दिया गया है।

इससे पहले रविवार को जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने का दावा किया, जिसे यूरोप से संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने जम्मू में पाकिस्तान की ओर से ड्रोन की मदद से हथियारों और विस्फोटकों की खेप गिराए जाने में शामिल उसके 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया।

आरएस पुरा में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के साथ बासपुर बांग्ला क्षेत्र में ड्रोन से हथियार गिराए जाने की जांच की जा रही थी। इसी दौरान डोडा के चंदर बोस और कैंप गोले गुजराल के शमशेर सिंह को पकड़ा गया। अधिकारियों ने बताया कि उनके पास से चार पिस्तौल, आठ मैगजीन और 47 गोलियां बरामद हुई हैं।

जम्मू-कश्मीर के सांबा में दिखा संदिग्ध ड्रोन
जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती सांबा जिले में संदिग्ध ड्रोन को उड़ते देखा गया। सुरक्षा अधिकारियों ने रविवार को इस बारे मे जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि जिले में सीमावर्ती ग्रामीण इलाकों में कुछ संदिग्ध चीज को उड़ता देखा गया और निकटवर्ती पुलिस चौकी को इस बारे में जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि जानकारी मिलते ही एक पुलिस दल पर भेजा गया और बीएसएफ को इस बारे में जानकारी दी गई।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें