DA Image
18 अप्रैल, 2021|10:51|IST

अगली स्टोरी

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल, फारूक अब्दुल्ला व के के शैलजा ने कोविड रोधी टीका लगवाया

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्व भूषण हरिचंदन, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला और केरल की स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने मंगलवार को कोरोना वायरस रोधी टीके की पहली खुराक ली। आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्वभूषण हरिचंदन और उनकी पत्नी सुप्रवा हरिचंदन ने विजयवाड़ा के एक सरकारी अस्पताल में कोविड रोधी टीके लगवाए। इस मौके पर राज्यपाल ने कहा, ''सभी लोगों को टीका लगवाना चाहिए। कोविड-19 को न सिर्फ राज्य से, बल्कि देश से भी खत्म करना है।"

श्रीनगर में अधिकारियों ने बताया कि जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और श्रीनगर से लोकसभा सदस्य फारूक अब्दुल्ला (85) ने शेर-ए-कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान में कोविड रोधी टीके की पहली खुराक ली। अब्दुल्ला नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख भी हैं।

वहीं, केरल में स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा और उनके कैबिनेट सहयोगी ई चंद्रशेखरन ने महामारी से बचाव के लिए टीका लगवाया। चौंसठ वर्षीय शैलजा ने तिरुवनंतपुरम में सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में टीका लगवाया और सभी लोगों से अपील की कि वे सरकार के इस कार्यक्रम में हिस्सा लें।

इससे पहले बंदरगाह एवं संग्रहालय मंत्री के रामचंद्रन (76) ने अपने गृह जिले कन्नूर के एक अस्पताल में कोविड रोधी टीका लगवाया। दूसरे चरण के टीकाकरण अभियान के तहत, सोमवार से वरिष्ठ नागरिकों और गंभीर बीमारियों से पीड़ित 45 से 59 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को टीका लगाने की शुरुआत हो गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Governor of Andhra Pradesh Farooq Abdullah and KK Selja got anti Covid vaccine