अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकार ने अब तक नहीं सुनी हार्दिक की मांग, अनशन 19वें दिन भी जारी-VIDEO

पटेल ने ओबीसी कोटा के तहत पाटीदार आरक्षण और गुजरात के किसानों की ऋण माफी के लिए अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल 25 अगस्त से शुरू की थी।

हार्दिक पटेल

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मंगलवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से अनिश्चितकालीन अनशन खत्म करने का अनुरोध किया। वह पिछले 18 दिन से अनशन कर रहे हैं। रावत ने पटेल के आवास पर उनसे मुलाकात कर उन्हें अपना समर्थन दिया।

पाटीदार आरक्षण की मांग करने वाले पटेल के साथ बैठक के बाद रावत ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने पटेल को अनशन खत्म करने और इस मुद्दे को उजागर करने के लिए विरोध का कोई और माध्यम अपनाने की सलाह दी है। रावत ने कहा, मैंने उनसे कहा है कि उनका जीवन देश के किसानों, पाटीदारों और युवाओं के लिए बेहद महत्वपूर्ण है।

मैं उनसे अनशन खत्म करने की अपील करता हूं। भूख हड़ताल की जगह उन्हें विरोध के अन्य माध्यम अपनाने चाहिए जैसे कि प्रदर्शन या पैदल यात्रा।

पटेल ने ओबीसी कोटा के तहत पाटीदार आरक्षण और गुजरात के किसानों की ऋण माफी के लिए अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल 25 अगस्त से शुरू की थी।

दलित नेता प्रकाश आंबेडकर ने हार्दिक पटेल के साथ बैठक के बाद कहा कि अब समय आ गया है कि संसद में आरक्षण की सीमा को 50 फीसदी से ज्यादा बढ़ाए जाने पर चर्चा होनी चाहिए।

आम आदमी पार्टी के चुनाव चिह्न पर खतरा, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

वीडियो चैट के दौरान ‘किस्मत के खेल' में जान गंवाई, जानें क्या है रशियन रूलेट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Government has not listened Hardik Patel demand hunger strike continues on 19th day