ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपाकिस्तान में भी खोजे जा रहे राम, कनाडा, मलेशिया, सिंगापुर और यूएस में भी राम का नाम

पाकिस्तान में भी खोजे जा रहे राम, कनाडा, मलेशिया, सिंगापुर और यूएस में भी राम का नाम

देशवासियों की 492 साल की प्रतीक्षा आज (बुधवार) खत्म होगी। अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निर्धारित मुहूर्त में भूमि पूजन के साथ मंदिर निर्माण की आधारशिला का भी पूजन करेंगे। यह आधारशिलाएं नौ...

पाकिस्तान में भी खोजे जा रहे राम, कनाडा, मलेशिया, सिंगापुर और यूएस में भी राम का नाम
दृगराज मद्धेशिया,नई दिल्लीWed, 05 Aug 2020 10:17 AM
ऐप पर पढ़ें

देशवासियों की 492 साल की प्रतीक्षा आज (बुधवार) खत्म होगी। अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निर्धारित मुहूर्त में भूमि पूजन के साथ मंदिर निर्माण की आधारशिला का भी पूजन करेंगे। यह आधारशिलाएं नौ प्रस्तर खंडों में होंगी। आजादी के बाद  नरेंद्र मोदी पहले प्रधानमंत्री होंगे जो रामजन्मभूमि पहुंचेंगे। निश्चित तौर पर भारत के लिए यह ऐतिहासिक क्षण है। शायद इसीलिए कई दिनों से सुर्खियों में रहने फिल्म अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत और कोरोना को राम मंदिर ने पीछे छोड़ दिया है। गूगल पर भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान समेत दुनिया भर में श्रीराम ट्रेंड कर रहे हैं। वहीं ट्विटर पर #RamMandir ट्रेंड में सबसे ऊपर है। 

ayodhya ceremony  ram mandir bhumi pujan  ayodhya ram mandir  ram temple ayodhya invite pm narendra

 

अगर दुनिया की बात करें तो गूगल पर आज Ram, Sushant Singh Rajput और Corona में सबसे ज्यादा Ram सर्च किए जा रहे हैं। दूसरे नंबर पर कोरोना और तीसरे पर Sushant Singh Rajput हैं। भारत, कनाडा, मलेशिया, सिंगापुर और यूएस में भी राम को सर्च करने वाले लोगों की संख्या ज्यादा है। हालांकि इन देशों में अमेरिका ही एकमात्र ऐसा देश है जहां कोरोना, राम से ऊपर है। इन देशों में sri ram image का सर्च 800% है तो इतना ही सर्च shri ram status का है। 750% सर्च ऐसे भी हैं जो jai shree ram images और ram bhumi pujan status के लिए है।

यह भी पढ़ें: LIVE: अयोध्या के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, धोती-कुर्ते में आ रहे नजर

यह भी पढ़ें: मुहूर्त, मेहमान, मंदिर...10 प्वाइंट में अयोध्या में भूमि पूजन की बातें

पाकिस्तान में भी खोजे जा रहे राम

ram janmbhoomi mandir bhoomi pujan

कोरोना की तुलना में पड़ोसी पाकिस्तान में Ram भले ही कम सर्च किए जा रहे हैं हो पर उनकी उपस्थति अच्छी है। ब्लूचिस्तान हो या ट्राइबल एरिया या फिर खैबर पख्तुनवा, पंजाब और सिंध, पाकिस्तान में भी राम को खोजने वालों की कमी नहीं है। गूगल ट्रेंड तो यही कह रहा है।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा- बाबरी मस्जिद थी और हमेशा रहेगी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें