ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशगो एयर ने पायलट को नौकरी से निकाला, पीएम मोदी के खिलाफ किया था अपमानजनक ट्वीट

गो एयर ने पायलट को नौकरी से निकाला, पीएम मोदी के खिलाफ किया था अपमानजनक ट्वीट

घरेलू विमानन कंपनी गो एयर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्विटर पर कथित अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए एक वरिष्ठ पायलट को बर्खास्त कर दिया है। कंपनी ने एक बयान जारी कर...

गो एयर ने पायलट को नौकरी से निकाला, पीएम मोदी के खिलाफ किया था अपमानजनक ट्वीट
Ashutosh Rayलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 09 Jan 2021 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

घरेलू विमानन कंपनी गो एयर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्विटर पर कथित अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए एक वरिष्ठ पायलट को बर्खास्त कर दिया है। कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा है कि गो एयर की जीरो टोलरेंस की नीति है और सभी कर्मचारियों के लिए कंपनी के रोजगार नियमों, विनियमों और नीतियों जिसमें की सोशल मीडिया भी शामिल है, का पालन करना अनिवार्य है।

वहीं, पीएम मोदी को लेकर किए गए अपने ट्वीट पर सीनियर पायलट ने भी माफी मांगी है। सीनियर पायलट ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं प्रधानमंत्री को लेकर किए गए ट्वीट्स और अन्य आपत्तिजनक ट्वीट्स के बारे में माफी मांगता हूं, जिससे किसी की भावनाएं आहत हुई हैं। 

पायलट ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि मैं स्पष्ट करता हूं कि गो एयर का सीधे या परोक्ष रूप से मेरे किसी भी ट्वीट से कोई संबंध नहीं है और यह मेरे व्यक्तिगत विचार थे। मैं अपने द्वारा किए गए कार्यों के लिए पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और अपनी गलतियों के लिए माफी मांगना चाहता हूं और परिणाम को स्वेच्छा से स्वीकार करना चाहता हूं।

epaper