ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमनोहर पर्रिकर की तबीयत फिर बिगड़ी, गोवा के निजी अस्पताल में भर्ती

मनोहर पर्रिकर की तबीयत फिर बिगड़ी, गोवा के निजी अस्पताल में भर्ती

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को गुरुवार शाम को कैंडोलिम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है...

मनोहर पर्रिकर की तबीयत फिर बिगड़ी, गोवा के निजी अस्पताल में भर्ती
पणजी, एजेंसीFri, 14 Sep 2018 04:01 AM
ऐप पर पढ़ें

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को गुरुवार शाम को कैंडोलिम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है लेकिन उन्होंने उनकी तबीयत के बारे में ब्योरा देने से इनकार कर दिया।

विधानसभा के उपाध्यक्ष और भाजपा विधायक माइकल लोबो ने कहा कि उन्होंने अस्पताल में पर्रिकर से भेंट की और वह ठीक हैं। गौरतलब है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अमेरिका से 6 सितंबर को पणजी लौट थे। अगस्त के आखिरी हफ्ते में वह उपचार के लिये अमेरिका गए थे। मालूम हो साल की शुरुआत में करीब तीन महीने तक अमेरिका में पर्रिकर ने अग्नाशय संबंधी बीमारी का उपचार कराया था।

अमेरिका में तीन महीने लंबे चले उपचार के दौरान पर्रिकर ने शासन के संचालन के लिए सुदीन धावलिककर, फ्रांसिस डीसूजा और विजय सरदेसाई की एक मंत्रिमंडल सलाहकार समिति का गठन किया था। बहरहाल उनकी दूसरी या तीसरी अमेरिका यात्रा के दौरान ऐसे किसी समिति का गठन नहीं किया गया था। हालांकि उन्होंने महत्वपूर्ण मुद्दों को सुलझाने के लिये मुख्य सचिव को शक्तियां सौंपी थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें