DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एम्स में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर, डॉक्टर की टीम कर रही है जांच

अमेरिका से इलाज करवा कर वापस लौटे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को गुरूवार की शाम को उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

Goa chief minister Manohar Parrikar at his office at the Secretariat, in Porvorim in June 2018. Parr

1 / 2Goa chief minister Manohar Parrikar at his office at the Secretariat, in Porvorim in June 2018. Parrikar had undergone treatment for three months in the US for a pancreatic ailment earlier this year.(PTI File Photo)

Goa CM Manohar Parrikar had earlier this year been treated for three months in the US for a pancreat

2 / 2Goa CM Manohar Parrikar had earlier this year been treated for three months in the US for a pancreatic ailment. (PTI File Photo)

PreviousNext

 

शनिवार की दोपहर को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को इलाज के लिए नई दिल्ली स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) लाया गया। अग्नाशय संबंधी बीमारी को लेकर डॉक्टरों की टीम उनकी जांच कर रही है।

6 सितंबर को अमेरिका में मेडकल जांच कराने के बाद वापस लौटे पर्रिकर को गुरुवार की शाम को गोवा के कैंडोलिम में भर्ती कराया गया था। उन्हें इस साल की शुरूआत में करीब तीन महीने अमेरिका में अग्नाशय संबंधी बीमारी का उपचार किया गया था।

पर्रिकर ने शुक्रवार की शाम को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से बात कर अपने स्वास्थ्य के संबंध में उन्हें जानकारी दी। उसके फौरन बाद पर्रिकर को एयर एंबुलेंस के जरिए एम्स लेकर जाने का फैसला किया गया। 6 सितंबर को तीसरी बार अमेरिका से लौटे पर्रिकर ने अभी तक मुख्यमंत्री का काम नहीं संभाला है। उनके वापस लौटने के फौरन बाद ही कैन्डोलिम गांव के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा।

अमेरिका में तीन महीने लंबे चले उपचार के दौरान पर्रिकर ने शासन के संचालन के लिए सुदीन धावलिककर, फ्रांसिस डीसूजा और विजय सरदेसाई की एक मंत्रिमंडल सलाहकार समिति का गठन किया था। बहरहाल उनकी दूसरी या तीसरी अमेरिका यात्रा के दौरान ऐसे किसी समिति का गठन नहीं किया गया था। हालांकि उन्होंने महत्वपूर्ण मुद्दों को सुलझाने के लिये मुख्य सचिव को शक्तियां सौंपी थीं।

ये भी पढ़ें: गोवा: नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें तेज, जल्द बन सकता है नया मुख्यमंत्री

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Goa Chief Minister Manohar Parrikar flown to Delhi for treatment at AIIMS