ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमनोहर पर्रिकर ने किया गोवा का बजट पेश, बोले- 'मैं पूरे होश में हूं और आखिरी सांस तक करूंगा सेवा'

मनोहर पर्रिकर ने किया गोवा का बजट पेश, बोले- 'मैं पूरे होश में हूं और आखिरी सांस तक करूंगा सेवा'

गोवा के मुख्यमंत्री (Goa Chief Minister) मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) ने बुधवार को कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि वे ‘फूल होश’ में हैं। लंबे समय से बीमार...

मनोहर पर्रिकर ने किया गोवा का बजट पेश, बोले- 'मैं पूरे होश में हूं और आखिरी सांस तक करूंगा सेवा'
एजेंसी,पणजी।Wed, 30 Jan 2019 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

गोवा के मुख्यमंत्री (Goa Chief Minister) मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) ने बुधवार को कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि वे ‘फूल होश’ में हैं। लंबे समय से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री ने कहा कि आखिरी सांस तक राज्य की सेवा करते रहेंगे।

वित्त मंत्रालय के पदभार संभाल रहे पर्रिकर ने नाक लगी पाइप के बीच राज्य का बजट पेश किया। उनकी यह टिप्पणी उस जवाब में आई है जब गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (जीपीसीसी) अध्यक्ष गिरिश चोडनकर ने यह हैरान करनेवाला बयान दिया था कि पर्रिकर को ‘जोश’ के बारे में बात करने से पहले ‘होश’ में आना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 'पर्रिकर ने बताया राफेल डील बदलते समय PM ने रक्षा मंत्री से नहीं पूछा'

रविवार को मंडोवी नदी पर 5.1 किलोमीटर लंबे पुल का उद्धाटन हुए गोवा के मुख्यमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की विक्की कौशल की पंचलाईन से करते हुए पर्रिकर ने पूछा था- हाउ इज द जोश? जिसके बाद भीड़ ने जोशीली प्रतिक्रिया देते हुए कहा- “हाई सर”।

जिसके बाद पर्रिकर पर टिप्पणी करते हुए गोवा कांग्रेस अध्यक्ष गिरिश चोडनकर ने सोमवार को कहा- “पहले होश में आओ, बाद में जोश की बात करो।”

उन्होंने आगे कहा- “राज्य में सभी लोग सो रहे हैं। मंत्री सो रहे हैं इसलिए प्रशासन खत्म हो चुका है। कैसे आप लोगों में जोश देखेंगे? ब्रिज का उद्घाटन करना ही सिर्फ जोश लाने के लिए पर्याप्त नहीं है। सबसे पहले सरकार को होश में आना चाहिए।”

ये भी पढ़ें: पर्रिकर का राहुल को पत्र, 'मुलाकात में नहीं हुआ राफेल डील का जिक्र'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें