ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशगोवा: BJP ने नेतृत्व परिवर्तन की संभावना खारिज की,कहा- पर्रिकर ठीक हैं

गोवा: BJP ने नेतृत्व परिवर्तन की संभावना खारिज की,कहा- पर्रिकर ठीक हैं

भाजपा ने रविवार को गोवा में नेतृत्व परिवर्तन की संभावना खारिज की और दावा किया कि राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ठीक हैं। न्यूज...

गोवा: BJP ने नेतृत्व परिवर्तन की संभावना खारिज की,कहा- पर्रिकर ठीक हैं
पणजी, एजेंसी Mon, 17 Sep 2018 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा ने रविवार को गोवा में नेतृत्व परिवर्तन की संभावना खारिज की और दावा किया कि राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ठीक हैं। न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पर्रिकर की अस्वस्थता के मद्देनजर तटवर्ती राज्य गोवा में राजनीतिक स्थिति का जायजा लेने के लिए पार्टी के तीन वरिष्ठ सदस्यों...बी एल संतोष, राम लाल और विनय पुराणिक को भेजा था।

रामलाल ने यहां प्रदेश भाजपा नेताओं के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ''आज जो भी चर्चा हुई उसके बारे में कल आपको जानकारी दी जाएगी। सरकार के बारे में कोई मुद्दा नहीं है और किसी की ओर से नेतृत्व परिवर्तन की कोई मांग नहीं है। उन्होंने बैठक के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी लेकिन गोवा भाजपा अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने कहा कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन का कोई सवाल नहीं है क्योंकि पर्रिकर ''ठीक हैं।

उन्होंने कहा, ''आज केंद्रीय पर्यवेक्षकों के साथ बैठक के दौरान हमने संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की। नेतृत्व का कोई मुद्दा नहीं है। पर्रिकर को अग्नाशय संबंधी बीमारी के इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। आईआईटी इंजीनियर से राजनेता बने 62 वर्षीय पर्रिकर दो क्षेत्रीय सहयोगियों गोवा फारवर्ड पार्टी और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी तथा तीन निर्दलीयों के सहयोग से गोवा में सरकार चला रहे हैं।

यह उल्लेख करने पर कि गोवा फारवर्ड पार्टी ने पर्रिकर की अस्वस्थता के मद्देनजर उत्पन्न स्थिति का एक ''स्थायी हल निकालने के लिए कहा है, तेंदुलकर ने कहा कि नेता बदलने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, ''मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य अच्छा है और नेतृत्व परिवर्तन की कोई जरूरत नहीं है। कोर कमेटी (गोवा भाजपा की) की कल बैठक होगी।

कांग्रेस में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन पर फिर सुगबुगाहट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें