ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशगोवा विधानसभा चुनावः कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, 7 और कैंडिटेट के नाम फाइनल

गोवा विधानसभा चुनावः कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, 7 और कैंडिटेट के नाम फाइनल

गोवा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। दूसरी सूची में कांग्रेस पार्टी ने सात उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए हैं। इस तरह कांग्रेस पार्टी 40...

गोवा विधानसभा चुनावः कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, 7 और कैंडिटेट के नाम फाइनल
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,पणजीSun, 09 Jan 2022 10:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

गोवा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। दूसरी सूची में कांग्रेस पार्टी ने सात उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए हैं। इस तरह कांग्रेस पार्टी 40 विधानसभा सीटों के लिए 17 उम्मीदवारों का चयन कर चुकी है। जबकि आज की घोषणा के बाद आम आदमी पार्टी गोवा चुनाव के लिए 20 उम्मीदवारों का नाम फाइनल कर चुकी है। 

गोवा विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने रविवार को उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। कांग्रेस पार्टी की इस नई सूची में जितेंद्र गांवकर के अलावा लुई फर्नांडीज, राजेश फलदेसाई, मनीषा शेनवी उसगांवकर और कैप्टन विराटो फर्नांडीज के नाम शामिल हैं।

 

दो दिन पहले कांग्रेस पार्टी ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए थे। वहीं, आम आदमी पार्टी भी गोवा की 40 विधानसभा सीटों के लिए अभी तक 20 उम्मीदवारों के नाम तय चुकी है। गौरतलब है कि चुनाव आयोग के निर्देश के मुताबिक, गोवा में 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 10 मार्च को परिणामों की घोषणा होगी।

epaper