girlfriend kills boyfriend in gonda uttar pradesh - प्रेमिका ही निकली अपने प्रेमी की कातिल, दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या DA Image
11 दिसंबर, 2019|11:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमिका ही निकली अपने प्रेमी की कातिल, दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या

प्रेम-प्रसंग के मामले में रमेश साहू हत्याकांड में उसकी प्रेमिका ही कातिल निकली है। प्रेमिका ने रमेश को रास्ते से हटाने के लिए अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर रमेश को मौत के घाट उतार दिया। इसका खुलासा मंगलवार शाम एएसपी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया।

आरोपित प्रेमिका मानसी चैरासिया पुत्री रोहित चैरासिया निवासी अफीमकोठी कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका साथी फरार बताया जा रहा है। सोमवार को अफीम कोठी के पास स्थित कुंए से एक शव बरामद हुआ था। जिसकी जानकारी से ज्ञात हुआ कि शव रमेश गुप्ता पुत्र रामचन्द्र साहू  विष्णुपुरी कालोनी का है। जो 25 नवंबर की रात्रि से गायब था। जिसकी गुमशुदगी उसके भाई द्वारा दर्ज करायी गयी थी। 

मृतक के भाई सुरेश साहू ने दो के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने के लिए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर को कड़े निर्देश दिये थे। अपर पुलिस अधीक्षक गोण्डा महेन्द्र कुमार के पर्यवेक्षण में हत्याकाण्ड की आरोपी मानसी को मुखबिर की सूचना पर अफीम कोठी के सामने से गिरफ्तार किया गया। 

पूछताछ के दौरान मानसी द्वारा बताया गया कि मृतक रमेश गुप्ता से पूर्व में उसकी दोस्ती थी बाद में अंकित सिंह से दोस्ती व बातचीत होने पर रमेश गुप्ता द्वारा इसका विरोध किया जा रहा था। जिसके चलते उसे रास्ते से हटाने की नीयत से उसको दिनांक 25 नवंबर की रात्रि को फोन करके अपने घर बुलाया और शराब पिलाकर उसके व अंकित सिंह के द्वारा मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी गयी थी। 

शव को छिपाने के लिये पास में स्थित कुए में फेक दिया गया था। गिरफ्तार कर्ता टीम में आलोक राव प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर, राजेश मिश्रा, राजेश कुशवाहा, सुजीत कुमार, महिला आरक्षी लक्ष्मी और मानसी चौरसिया रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:girlfriend kills boyfriend in gonda uttar pradesh