ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशप्रेमी के खुदकुशी के 15 दिन बाद प्रेमिका ने भी दी जान, सुसाइड नोट में ऐसी बात लिखी कि पढ़कर आंसू आ जाएंगे

प्रेमी के खुदकुशी के 15 दिन बाद प्रेमिका ने भी दी जान, सुसाइड नोट में ऐसी बात लिखी कि पढ़कर आंसू आ जाएंगे

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हो गया। प्रेमी के खुदकुशी करने के 15 दिन बाद किशोरी ने सोमवार को फांसी लगाकर जान दे दी। सुसाइड नोट में उसने प्रेमी की कब्र के बराबर में दफन करने...

प्रेमी के खुदकुशी के 15 दिन बाद प्रेमिका ने भी दी जान, सुसाइड नोट में ऐसी बात लिखी कि पढ़कर आंसू आ जाएंगे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 22 Oct 2019 05:09 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हो गया। प्रेमी के खुदकुशी करने के 15 दिन बाद किशोरी ने सोमवार को फांसी लगाकर जान दे दी। सुसाइड नोट में उसने प्रेमी की कब्र के बराबर में दफन करने की इच्छा जताई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फलावदा क्षेत्र के एक गांव में सोमवार दोपहर 16 वर्षीय किशोरी ने कमरे का दरवाजा बंद कर छत में लगे लोहे के गाटर से कपड़े का फंदा गले में डालकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय परिजन घर के दूसरे कामकाज में लगे हुए थे। जब तक परिजन यहां पहुंचे तब तक किशोरी दम तोड़ चुकी थी। परिजन, शव को सुपुर्द-ए-खाक करने ले जा रहे थे। इस दौरान किसी ने फलावदा थाना पुलिस को फोन पर सूचना दे दी। 

पुलिस आ गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कमरे से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें किशोरी ने प्रेमी की कब्र के पास ही दफनाने की इच्छा जताई। युवक, किशोरी की बहन का देवर था। जानकारी के मुताबिक, करीब 15 दिन पहले युवक ने खुदकुशी कर ली थी। माना जा रहा है कि प्रेम संबंध में असफल होने पर किशोरी ने खुदकुशी की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें