Girlfriend came to room then what happened that no one thought - कमरे पर आई थी गर्लफ्रेंड, फिर वो हुआ जो किसी ने सोचा नहीं DA Image
12 दिसंबर, 2019|4:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कमरे पर आई थी गर्लफ्रेंड, फिर वो हुआ जो किसी ने सोचा नहीं

 uttar pradesh

उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में दुर्गा नगर, नगला पदी में गुरुवार की शाम किराएदार छात्र ने साथियों के साथ बवाल काटा। वह कमरे पर गर्लफ्रेंड को लेकर आया था। मकान मालिक ने टोक दिया। युवती से कह दिया कि दोबारा उनके घर नहीं आएगी। इसी बात पर तकरार हुई। भीड़ ने छात्र को पीट दिया। कुछ देर बाद उसने साथियों सहित गदर काटा।

घटना शाम करीब सात बजे की है। रमेश चंद शर्मा ने फिरोजाबाद निवासी महेंद्र प्रकाश, उसके भाई के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि महेंद्र प्रकाश पिछले दो साल से उनके यहां किराएदार है। एक युवती उसके कमरे पर आती है। जानकारी होने पर उन्होंने उसे टोका। कहा कि युवती को नहीं बुलाया करे। गुरुवार की शाम युवती फिर कमरे पर आई। उन्होंने युवती के सामने ही महेंद्र को टोक दिया। वह बुरा मान गया। उन्हें भला-बुरा कहने लगा। 

उन्होंने उसे घर खाली करने की हिदायत दे दी। छात्र उस समय वहां से चला गया। कुछ देर बाद अपने एक दर्जन साथियों के साथ आया। वे लाठी-सरिया से लैस थे। एक के पास तमंचा भी था। युवकों ने बस्ती में आते ही बवाल शुरू कर दिया। तोड़फोड़ करने लगे। उनके साले को बेरहमी से पीटा। मंदिर का फर्नीचर तोड़ दिया। लूटपाट भी की गई। बस्ती में अफरा-तफरी मच गई। लोग सड़क से भागने लगे। घटना के उनके पास सीसीटीवी फुटेज हैं।

छात्र ने भी मुकदमा दर्ज कराया। उसने पुलिस को बताया कि युवती उसकी दोस्त है। मकान मालिक उनके बेटे और रिश्तेदारों ने पहले उसे बेरहमी से पीटा था। उसने साथियों को बुला लिया। गुस्से में तोड़फोड़ कर दी।

दोनों पक्ष समझौते को पहुंचे
इंस्पेक्टर न्यू आगरा ने बताया कि दोनों पक्ष अब समझौता करना चाहते हैं। गलती दोनों पक्षों की है। छात्र ने बाद में ज्यादा गुंडई कर दी। पुलिस ने उसे डकैती में जेल भेज दिया तो उसका भविष्य खराब हो जाएगा। वह इंजीनियरिंग कर रहा है। पुलिस साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई करेगी। मारपीट और तोड़फोड़ हुई। लूटपाट और फायरिंग का आरोप गलत है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Girlfriend came to room then what happened that no one thought