DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाबालिग से करना चाहती थी शादी तो युवती ने उठाया ये कदम

 a girl killed her father along with boyfriend after giving sleeping pills to family

उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। यह अपहरण बदमाशों ने नहीं बल्कि एक युवती ने अंजाम दिया है। परिजनों का आरोप है युवती किशोर से शादी करना चाहती है। तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवती और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोर की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, आजादनगर ट्रांजिट कैंप निवासी वीरेंद्र प्रसाद के घर पर कहरिया हजारी पट्टी, कुशीनगर यूपी निवासी इंद्रावती उर्फ इंदु (22) किराये पर रह रही थी। वह यहां एक फैक्ट्री में कर्मचारी है। आरोप है कि इंदु को मकान मालिक के नाबालिग बेटे से प्यार हो गया। वह किशोर पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। परिजनों को मामले का पता चला तो हंगामा हो गया और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती को समझाया तो वह मान गयी। इस पर परिजनों ने कोई कार्रवाई नहीं की।

जिम से शादीशुदा महिला को लेकर फरार,भागने से पहले FB अकाउंट कराया डिलीट

परिजनों का कहना है कि 17 जुलाई को किशोर अटरिया मंदिर के लिये निकला, लेकिन घर नहीं लौटा। परिजनों ने तलाश शुरू की तो पता चला कि इंदु भी फैक्ट्री से नहीं लौटी है। इस पर दोनों की तलाश शुरू की गयी। आरोप है कि इसी बीच इंदु ने वीरेंद्र को फोन किया। उसने बताया कि किशोर उसके साथ है। वह और उसका जीजा प्रमोद उर्फ पिंटू किशोर को साथ ले जा रहे हैं। उसने किशोर से शादी की बात कही। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया। पुलिस ने इंदु और प्रमोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ट्रांजिट कैंप थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया कि नाबालिग की तलाश की जा रही है।

फांसी लगाने से पहले युवक ने भगवान समेत 4 लोगों के नाम लिखा सुसाइड नोट

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:girl wants to marry with with minor boy so she kidnap him in uttarakhand