ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशSHOCKING: लेडीज कोच में घुसा पुरुष, लड़की ने उठाया चौंकाने वाला कदम

SHOCKING: लेडीज कोच में घुसा पुरुष, लड़की ने उठाया चौंकाने वाला कदम

मुंबई की लोकल ट्रेन के महिला कोच में एक पुरुष के प्रवेश करने और उससे बाहर ने निकलने पर दक्षिण मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के निकट इस चलती ट्रेन से एक किशोरी ने छलांग लगा दी। इससे वह घायल...

SHOCKING: लेडीज कोच में घुसा पुरुष, लड़की ने उठाया चौंकाने वाला कदम
मुंबई। एजेंसी Mon, 23 Oct 2017 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई की लोकल ट्रेन के महिला कोच में एक पुरुष के प्रवेश करने और उससे बाहर ने निकलने पर दक्षिण मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के निकट इस चलती ट्रेन से एक किशोरी ने छलांग लगा दी। इससे वह घायल हो गई। रेलवे पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना रविवार सुबह दस बजे की है।

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसटीएम) रेल पुलिस थाने में तैनात एक अधिकारी ने बताया कि ट्यूशन के बाद आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की लौट रही थी। उन्होंने बताया कि रविवार होने के कारण महिला कोच के कंपार्टमेंट में उसके अलावा कोई और नहीं था। ट्रेन सीएसटीएम से चली ही थी कि एक व्यक्ति ने उस कोच में प्रवेश किया और जब लड़की ने उसे बताया कि वह गलत कंपार्टमेंट में आ गया है तो उसने उतरने से मना कर दिया। 

अधिकारी ने बताया कि उतरने के बदले उसने लड़की से चुप रहने को कहा और डरावने तरीके से उसकी ओर बढ़ने लगा। इससे डरी हुई लड़की ट्रेन से बाहर कूद गई और घायल हो गई। 

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 तथा 338 तथा संबंधित रेलवे अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें