Ghaziabad: man jumping from eighth floor with two wives and dead body of two children found in house - गाजियाबाद : इंदिरापुरम में दो बच्चों की हत्या कर पति-पत्नी समेत तीन ने किया सुसाइड DA Image
15 दिसंबर, 2019|5:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद : इंदिरापुरम में दो बच्चों की हत्या कर पति-पत्नी समेत तीन ने किया सुसाइड

इंदिरापुरम के वैभव खंड स्थित कृष्णा अपरा सफायर सोसाइटी में मंगलवार सुबह एक ही परिवार के चार लोगों समेत पांच की मौत हो गई। इनमें दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी गई, जबकि पति-पत्नी और एक महिला ने 8वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि फ्लैट को सील कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की प्राथमिक जांच में रुपये के लेनदेन की बात सामने आई है।

कृष्णा अपरा सोसाइटी के फ्लैट संख्या 806 में रहने वाले गुलशन वासुदेव (45) और उनकी पत्नी परवीन वासुदेव (43) अपने दोनों बच्चों कृतिका (18)और रितिक(13 )के साथ रहते थे। सोमवार सुबह सोसाइटी के गार्ड को कुछ गिरने की आवाज सुनाई दी। गार्ड ने मौके पर जाकर देखा तो दो महिलाओं और एक पुरुष का शव जमीन पर पड़ा था।  इसके बाद सोसाइटी में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस 8वीं मंजिल स्थित गुलशन वासुदेव के फ्लैट में पहुंची। वहां उनके दोनों बच्चे बिस्तर पर मृत मिले। आशंका है कि पहले बच्चों की हत्या कर गुलशन वासुदेव अपनी पत्नी और एक अन्य महिला संजना (26) के साथ 8वीं  मंजिल से छलांग लगा दी।

गुलशन वासुदेव के कमरे में दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा है। इसमें उन्होंने अपने परिवार के सभी शवों को एक साथ जलाने की बात लिखी है। साथ ही किसी राकेश वर्मा को पूरी घटना का जिम्मेदार बताया है। परिवार ने सामूहिक आत्महत्या से पहले अपने पालतू खरगोश को भी मौत के घाट उतार दिया है।

इंदिरापुरम में पांच लोगों की सामूहिक आत्महत्या की जांच की जा रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिस व्यक्ति पर आरोप लगाए गए हैं उसके परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। - सुधीर कुमार सिंह, एसएसपी गाजियाबाद 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ghaziabad: man jumping from eighth floor with two wives and dead body of two children found in house