DA Image
31 अक्तूबर, 2020|10:33|IST

अगली स्टोरी

रिया के साथ ड्रग्स चैट में आया था गौरव आर्य का नाम, अब बोले- मेरा इस केस से कोई लेना देना नहीं, सुशांत से कभी नहीं मिला

gaurav arya

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में शामिल होने के लिए गोवा के अंजुना में द टैमेरिंड होटल के मालिक गौरव आर्य को मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। उन्हें 31 अगस्त से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स चैट में गौरव आर्या का भी नाम सामने आया है। संदेह है कि वो रिया को ड्रग्स सप्लाई करता था।

गोवा एयरपोर्ट पर गौरव आर्य ने मीडिया से कहा कि मेरा इस केस से कोई लेना देना नहीं है। मैं सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिला। मैं रिया से 2017 में मिला था।

इससे पहले गौरव गौरव आर्य के वकील ने कहा था कि उनके मुव्वकील सोमवार को 11 बजे तक ईडी के सामने पेश होंगे और जो भी जांच के दौरान उनसे सवाल किया जाएगा उसका जवाब देंगे। गौरव के वकील ने कहा कि उन पर लगे सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। 

गौरतबल है कि गौरव आर्य ने रिया के साथ व्हाट्सएप चैट की थी। इस चैट में ड्रग्स से जुड़ी बातें की गई थीं। रिया और गौरव के बीच साल 2017 में हुई ड्रग्स को लेकर बातचीत रिकवर की है। दिल्ली के बिजनेसमैन गौरव ने साल 2017 में गोवा के अंजुना बीच पर एक कैफे शुरू किया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:gaurav arya name came in drugs chat with rhea now said - I have nothing to do with this case and never met Sushant singh rajput