अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: गोली मारने के बाद गैंगस्टर सुनील राठी ने धोए कपड़े, फेंकी थी पिस्टल

Sunil Rathi (gangster)

1 / 2Sunil Rathi (gangster)

Gangster Munna Bajrangi (PTI File photo)

2 / 2Gangster Munna Bajrangi (PTI File photo)

PreviousNext

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड को बड़े ही सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार को बागपत की जेल में हत्या के दोषी और अंडरवर्ल्ड डॉन सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी को बड़े ही सुनियोजित तरीके से हत्या कर सारे सबूतों को नष्ट करने की कोशिश की थी।
 

पुलिस अधिकारी ने बताया- “पूछताछ के दौरान राठी ने इस बात की पुष्टि की है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद उसने नहाए और कपड़े धोए थे। लेकिन, नहाने से पहले उसने हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल को जेल के अंदर 8 फूट गहरी नाली में फेंकी थी।”

उन्होंने बताया- “मैराथन चले तलाशी अभियान के बाद पिस्तौल, दो मैग्जीन और 22 कारतूस बरामद किए गए हैं। इस बात की बेहद कम संभावना है कि उसका फिंगर प्रिंट या फिर गन पावडर बरामद मिला हो। कोर्ट में यह पुलिस को इस बात में मदद कर सकता था कि इसी हथियारों को हत्या में इस्तेमाल किया गया है।”  

दूसरे जेल में शिफ्ट होगा सुनील राठी

उधर, जेल प्रशासन ने सुनील राठी की सुरक्षा को बेहद गंभीरता से लेते हुए गृह मंत्रालय से उसे दूसरी जेल में शिफ्ट करने को कहा है। जेल अफसर सुनील राठी को सूबे की ऐसी जेल में शिफ्ट करने की तैयार कर रहे हैं। जहां हाई सिक्योरिटी बैरक के साथ ही जैमर, सीसीटीवी समेत अन्य सुरक्षा सम्बंधी उपकरण मौजूद हो।  

क्या है मामला

उत्तर प्रदेश में सोमवार को बागपत जिले की जेल में अंडरवर्ल्ड डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। माफिया मुन्ना बजरंगी को बागपत अदालत में पेश करने के लिए पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार को एंबुलेंस से भेजा गया था। पिछले साल मुन्ना बजरंगी पर एक पूर्व विधायक और उसके भाई को धमकाने का आरोप है। इस मामले की सुनवाई सोमवार को होनी थी। मुन्ना बजरंगी को सिर और सीने से सटाकर 10 गोलियां मारी गई थी। 

ये भी पढ़ें: हालचाल के लिए फोन और मुन्ना बजरंगी के पास पहुंच जाती थी रंगदारी
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gangster Sunil Rathi washed his clothes threw pistol in drain after killing Munna Bajrangi says Police