ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशगोल्डी बराड़ के निशाने पर पूर्व CM चरणजीत सिंह चन्नी, सिद्धू मूसेवाला जैसा अंजाम भुगतने की धमकी

गोल्डी बराड़ के निशाने पर पूर्व CM चरणजीत सिंह चन्नी, सिद्धू मूसेवाला जैसा अंजाम भुगतने की धमकी

पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को जान से मारने की धमकी दी गई है। चन्नी ने खुलासा किया कि उन्हें गोल्डी बराड़ के एक गुर्गे ने मूसेवाला जैसा अंजाम भुगतने की धमकी दी है।

गोल्डी बराड़ के निशाने पर पूर्व CM चरणजीत सिंह चन्नी, सिद्धू मूसेवाला जैसा अंजाम भुगतने की धमकी
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Thu, 29 Feb 2024 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

गैंगस्टरों के खौफ से दहशत में जी रहे पंजाब को एक और धमकी ने सन्न कर दिया है। इस बार पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बात का खुलासा खुद चन्नी ने मोरिंडा में एक सभा में किया। उन्होंने कहा कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के गिरोह ने उनसे दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। चन्नी को विदेशी नंबर से व्हाट्सएप कॉल की गई थी। उन्होंने कहा कि आरोपी ने खुद को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का गुर्गा बताया है। रंगदारी न देने पर आरोपी ने पूर्व सीएम चन्नी को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह ही जान से मारने की धमकी दी है। 

पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बताया कि उन्होंने इस बारे पंजाब के डीजीपी गौरव यादव को शिकायत दी है। आरोपी ने जिस विदेशी नंबर से व्हाट्सएप कॉल और मैसेज भेजे हैं, इसकी जानकारी डीजीपी को मुहैया करा दी है। मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर रूपनगर रेंज के डीआइजी को भी भेज चुके हैं। चन्नी ने बताया कि उन्हें अलग-अलग विदेशी नंबर से लगातार व्हाट्सएप कॉल कर रंगदारी देने की धमकी दी जा रही है। धमकाया गया कि अगर एक-दो दिन में रंगदारी नहीं दी तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। 

चन्नी ने बताया कि पंजाब पुलिस को शिकायत दिए एक हफ्ते से अधिक हो गए हैं लेकिन अब तक इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। चन्नी ने कहा कि मेरी पंजाब पुलिस से यह मांग है कि मामले की जांच कर आरोपी पर कार्रवाई की जाए। चन्नी ने कहा कि पंजाब में जब पूर्व मुख्यमंत्री ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी। 

चन्नी ने कहा कि पंजाब में गैंगस्टर खुलेआम उद्योगपतियों, मंत्रियों, कलाकारों और लोगों से रंगदारी मांग रहे हैं। पुलिस इन पर रोक नहीं लगा पा रही। हर तरफ लुटेरों और गैंगस्टरों का बोलबाला है। लेकिन पंजाब सरकार आंखें बंद करके बैठी है।

रिपोर्ट: मोनी देवी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें