DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैजेट अपडेट: 31 जुलाई को Vivo Z5 हो सकता है लॉन्च, इसमें होगा ट्रिपल रियर कैमरा; पढ़ें टेक जगत की अब तक की प्रमुख खबरें

1- Vivo Z5 31 जुलाई को हो सकता है लॉन्च, इसमें होगा ट्रिपल रियर कैमरा और इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपनी जेड सीरीज (Z-series) का नया स्मार्टफोन 31 जुलाई को पेश कर सकती है। यह फोन इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा।

2- Xiaomi Redmi के फोन में जल्द देखने को मिलेगा 64 मेगापिक्सल का कैमरा

सैमसंग ने अपने 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर की जानकारी बीती मई महीने में दे दी थी और जुलाई का आखिरी दिन आने से पहले ही हमें पता होगा कि कौन सी कंपनी ने इस सेंसर को तैयार कर लिया है। यह नाम है रेडमी।

3- Jio को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने उतारा 229 रुपये का प्लान, रोजाना मिलेगा 2GB डेटा

जियो (Jio) के टेलिकॉम सेक्टर में आने के बाद से कंपनियां रोजाना नए-नए रिचार्ज प्लान लेकर आ रही हैं। कंपनियां अपने पुराने प्लान्स में भी बदलाव कर रही हैं। टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) नया प्रीपेड प्लान लेकर आया है और पुराने में कुछ बदलाव किए हैं। 

4- सावधान : फेसएप और स्मार्ट टीवी का इस्तेमाल निजता में सेंध न लगा दे

फेसएप और स्मार्ट टीवी का इस्तेमाल सावधानी से नहीं करने पर आपके लिए ये खतरा बन सकता है। हाल में गुजरात के सूरत में स्मार्ट टीवी से जुड़ा साइबर क्राइम का मामला सामने आया है। यहां हैकर्स ने एक स्मार्ट टीवी को हैक कर लिया और पति-पत्नी का अतरंग वीडियो बना इसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। 

5- Coolpad ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन Cool 3lus, कीमत 5999 रुपये

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी कूलपैड ने हेलियो ए 22 क्वाडकोर 2.0GH प्रोसेसर के साथ ही 13 एमपी का रियर और आठ एम पी का फ्रंट कैमरा वाला अपना नया स्मार्टफोन कूल 3 प्लस 5999 रुपये में लॉन्च किया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gadget update read top news of the day