ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशविजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ की शादी में दिखे ललित मोदी, दोनों हैं भारत के भगोड़े

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ की शादी में दिखे ललित मोदी, दोनों हैं भारत के भगोड़े

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के शादी समारोह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ललित मोदी भी शादी में दिख रहे हैं। यह शादी ब्रिटेन के हर्टफोर्डशायर इलाके में हुई।

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ की शादी में दिखे ललित मोदी, दोनों हैं भारत के भगोड़े
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,लंदनMon, 24 Jun 2024 12:06 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय बैंकों से हजारों करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करके भागे शराब कारोबारी विजय माल्य के बेटे सिद्धार्थ की लंदन में शादी हो गई है। बीते वीकेंड में ही सिद्धार्थ की शादी हुई है, जिसमें तमाम मेहमान और पारिवारिक मित्र मौजूद थे। इस बीच सबसे ज्यादा चर्चा भारत के एक और भगोड़े ललित मोदी के भी शादी में पहुंचने की है। एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ललित मोदी भी शादी में दिख रहे हैं। यह शादी ब्रिटेन के हर्टफोर्डशायर इलाके में हुई। सिद्धार्थ माल्या और जैस्मीन ने पहले ईसाई धर्म के अनुसार शादी की। इसके बाद हिंदू रीति-रिवाज से भी दोनों ने ब्याह रचाया। 

ललित मोदी भारत की मशहूर क्रिकेट लीग आईपीएल के पूर्व कमिश्नर रहे हैं। वह आईपीएल में वित्तीय अनियमितता के आरोपी हैं। ललित मोदी के खिलाफ टैक्स धोखाधड़ी, मनी लॉन्ड्रिंग जैसे केस भी चल रहे हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ के पिता विजय माल्या पर बैंकों से लोन फ्रॉड करने का आरोप है। आईपीएल के 2010 वाले सीजन के बाद ही ललित मोदी को बीसीसीआई ने निलंबित कर दिया था। उन पर वित्तीय अनियमितता और दुर्व्यवहार के आरोप लगे थे, जिसके बाद यह फैसला लिया गया। 

ललित मोदी पर किस गड़बड़ी के BCCI ने लगाए थे आरोप

बीसीसीआई ने ललित मोदी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन के तौर पर काम करते हुए 753 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की। यह गड़बड़ी उन्होंने वर्ल्ड स्पोर्ट्स ग्रुप के अधिकारियों के साथ सांठ-गांठ करके की थी। सिद्धार्थ माल्या की शादी में ललित मोदी के अलावा दोनों परिवारों के रिश्तेदार मौजूद थे। ईसाई शादी के दौरान दुल्हन बनी जैस्मीन ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी। 

बेटे को चूमते दिखे भगोड़े कारोबारी विजय माल्या

इसके बाद जब हिंदू रीति-रिवाज से शादी हुई तो वह पिंक लहंगे में दिखाई दीं। इस शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो वहां मौजूद मेहमानों ने शेयर किए हैं। ऐसे ही एक वीडियो में सिद्धार्थ और जैस्मीन डांस करते दिख रहे हैं। इसके बाद दोनों एक केक भी काटते हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम पर शादी की एक तस्वीर भी शेयर की है। वहीं कुछ तस्वीरों में विजय माल्या अपने बेटे को चूमते हुए दिखते हैं।