DA Image
5 अप्रैल, 2020|8:25|IST

अगली स्टोरी

तमिलनाडु में तरबूज पर उकेरी गई प्रेसिडेंट ट्रंप और PM मोदी की तस्वीर, सूरत में कलाकारों ने बनाई 3D रंगोली

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ दो दिवसीय यात्रा पर 24 फरवरी को भारत आ रहे हैं। प्रेसिडेंट ट्रंप की फ्लाइट अहमदाबाद में लैंड करेगी। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद उनकी आगवानी करने के लिए जाएंगे। उनकी इस यात्रा को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में उत्साह की लहर हैं।

प्रेसिडेंट ट्रंप अपनी पत्नी और पीएम मोदी के साथ अहमदाबाद में रोड शो करेंगे। इसके बाद वह मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। इसको लेकर तैयारियां चल रही हैं।

डोनाल्ड ट्रंप के भारत के अन्य शहरों में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है। तमिलनाडु के थेनी में ट्रंप के भारत दौरे पर फ्रूट कार्विंग में माहिर कलाकार एम एलंचेजियन ने तरबूज पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री मोदी की खास तस्वीर उकेरी है।

इसके अलावा गुजरात के सूरत में प्रेसिडेंट ट्रंप के भव्य स्वागत के लिए कलाकारों ने प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप की 3-डी रंगोली बनाई, जिसपर 'नमस्ते ट्रंप' लिखा है।

प्रेसिडेंट ट्रंप गुजरात के बाद आगरा में ताजमहल का दीदार करने के लिए जाएंगे। यहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनकी आगवानी करेंगे। इसके बाद ट्रंप दिल्ली आएंगे, यहां दोनों देशों के प्रमुखों के बीच विभिन्न मुद्दों पर मीटिंग होगी। इस दौरान कई समझौतों पर हस्ताक्षर होने के भई कयास लगाए जा रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:fruit carving artist draw image of PM Narendra Modi and US President donald trump