DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  ट्विटर से संसद तक...कोरोना मौतें और कृषि कानून को लेकर केंद्र पर हमलावर राहुल गांधी
देश

ट्विटर से संसद तक...कोरोना मौतें और कृषि कानून को लेकर केंद्र पर हमलावर राहुल गांधी

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Priyanka
Thu, 22 Jul 2021 01:16 PM
ट्विटर से संसद तक...कोरोना मौतें और कृषि कानून को लेकर केंद्र पर हमलावर राहुल गांधी

देश में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत होने का दावा केंद्र सरकार की ओर से संसद में खारिज करने और कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर से संसद तक बीजेपी सरकार पर अपने हमले तेज कर दिए हैं। एक ओर जहां राहुल ने ट्विटर पर एक वीडियो के जरिए कोरोना से हुई मौतों को लेकर केंद्र पर निशाना साधा तो दूसरी ओर उन्होंने कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ संसद भवन में प्रदर्शन भी किया। 

संसद के मॉनसून सत्र का आज तीसरा दिन है। राहुल ने गुरुवार को एक वीडियो ट्वीट किया। इसमें कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटकते लोग, लंबी कतारें दिख रही थी। इसके साथ राहुल ने लिखा, 'सब याद रखा जाएगा'।

दूसरी तरफ संसद भवन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के कई अन्य नेता भी राहुल गांधी के साथ थे, खासतौर पर पार्टी की पंजाब इकाई के सांसद। इनके हाथों में 'सेव कंट्री, सेव फार्मर्स' लिखी तख्तियां थीं। 

इससे पहले कांग्रेस सांसदों ने कृषि कानूनों पर आज चर्चा के लिए लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव भी दिया था। पार्टी के सांसद दीपेंदर हुड्डा और प्रताप सिंह बाजवा ने भी राज्यसभा में किसान आंदोलन को लेकर स्थगन प्रस्ताव दिया था। 

संबंधित खबरें